Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

निजी बस ऑपरेटर की दो टूकः यात्रियों को लेकर हिमाचल में न आएं मालवाहक वाहन

निजी बस ऑपरेटर की दो टूकः यात्रियों को लेकर हिमाचल में न आएं मालवाहक वाहन

- Advertisement -

कांगड़ा। निजी बस ऑपरेटरों (Private Bus Operators) ने प्रदेश सरकार और प्रशासन को दो टूक कहा है कि सावन माह के नवरात्र मेलों के दौरान ट्रक, ट्राली, ट्रैक्टर और टैंपों में श्रद्धालु हिमाचल प्रदेश क्षेत्र में प्रवेश न करें। सरकार व प्रशासन इस बात को सुनिश्चित करे। अगर मालवाहक वाहनों में यात्रियों का हिमाचल में आना बंद नहीं हुआ तो हाईकोर्ट (High Court) का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नैना देवी दर्शन कर वापस जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रक सड़क पर पलटा

 

हिमाचल प्रदेश निजी बस ऑपरेटर यूनियन (Private Bus Operator) के अध्यक्ष राजेश पराशर, निजी बस ऑपरेटर यूनियन कांगड़ा के अध्यक्ष हैप्पी अवस्थी, बिलासपुर के अध्यक्ष राजेश पटियाल, हमीरपुर के अध्यक्ष नरेश दर्जी, विजय ठाकुर, राजकुमार, चंबा के अध्यक्ष रवि महाजन, ऊना के अश्वनी सैनी, दिनेश सैनी, श्यामलाल वशिष्ठ, नालागढ़ के अध्यक्ष जितेंद्र मनोज राणा, सोलन के जॉनी मेहता मनदीप ढल, सिरमौर के मामराज शर्मा, अखिल शर्मा, बलविंदर सिंह व शिमला के अमित चड्ढा ने हिमाचल प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि सरकार सावन माह के नवरात्रों के मेले से पूर्व यह बात सुनिश्चित करे कि प्रदेश के अंदर कोई भी वाहन जैसे ट्रक, ट्राली, ट्रैक्टर व टैंपों में श्रद्धालु हिमाचल (Himachal) क्षेत्र में यात्रा न करें। केवल मात्र कानून का डंडा छोटे-छोटे ऑपरेटरों एवं निजी बस ऑपरेटरों पर न चलाएं।

उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट (High Court) ने भी आदेश पारित किए गए हैं कि हिमाचल प्रदेश के किसी भी हिस्से में माल ढोने वाले वाहनों में सवारियों को न ले जाया जाए। प्रदेश सरकार व स्थानीय प्रशासन इसे सुनिश्चित करे। अगर भविष्य में प्रदेश में कोई ऐसी घटना घटती है तो उसके लिए स्थानीय प्रशासन और हिमाचल प्रदेश सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार मानी जाएगी। मामले को हाईकोर्ट में लेकर जाएंगे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है