Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,177,840
मामले (भारत)
59,514,808
मामले (दुनिया)

CAA के समर्थन में कहीं निकाली रैली, तो कहीं कीं बैठकें-लोगों को किया जागरूक

CAA के समर्थन में कहीं निकाली रैली, तो कहीं कीं बैठकें-लोगों को किया जागरूक

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के समर्थन में बीजेपी ने शनिवार को जुब्बल कोटखाई (शिमला), बिलासपुर, कुल्लू और कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां में रैली निकाली। लोगों को एक्ट के बारे में जानकारी बांटी। जुब्बल कोटखाई के गुम्मा में बीजेपी ने रैली निकाली। प्रदेश मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा की अध्यक्षता में आयोजित इस रैली के माध्यम से बीजेपी ने नागरिकता संशोधन एक्ट की सराहना की। नरेंद्र बरागटा ने कहा कि जिस तरह से देश के पीएम नरेंद्र मोदी और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सभी संसद सदस्यों के सहयोग से यह बिल लोकसभा और राज्यसभा से पास करवाने के लिए बधाई दी।

बिलासपुर जिला के घुमारवीं में बीजेपी मंडल घुमारवीं ने नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में दकडी चौक से एमफॉरयू होटल तक जागरुकता रैली निकाली गईं, जिसमें विधानसभा क्षेत्र घुमारवीं के स्थानीय विधायक राजेंद्र गर्ग और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान स्थानीय विधायक ने लोगों को नागरिकता संशोधन बिल के बारे में लोगों को विस्तारपूर्वक बताया। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्ष के लोग भ्रम फैला रहे हैं, इससे लोगों को सतर्क रहना है।

 

विधायक अरुण कुमार के नेतृत्व में नगरोटा बाजार में निकाली रैली

नगरोटा बगवां (कांगड़ा)। बीजेपी मंडल के बैनर तले जिला स्तरीय नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के समर्थन में स्थानीय पाठशाला नगरोटा बगवां में बीजेपी मंडल अध्यक्ष विनय चौधरी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। स्थानीय विधायक अरुण कुमार के नेतृत्व में नगरोटा बाजार में रैली निकालकर इस कानून के बारे लोगों को जागरूक किया।

यह भी पढ़ें: जयराम का वार- CAA मुद्दे पर राई का पहाड़ बनाकर लोगों को गुमराह कर रही कांग्रेस

इससे पूर्व पाठशाला भवन में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न वक्ताओं ने आरोप लगाया की देश की कांग्रेस सहित अन्य विभिन्न विपक्षी पार्टियां देश की एकता व अखंडता को नुकसान पहुंचाने में लगी हैं। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में एकमत हो कर आगे बढ़ने का संकल्प लिया गया।

 

सीएए को देश सहित विदेशों में मिल रहा समर्थन राम सिंह

कुल्लू। जिला में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें हिमाचल प्रदेश एचपीएमसी के उपाध्यक्ष व बीजेपी प्रदेश महामंत्री राम सिंह ने बैठक में विशेष रूप से शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए राम सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल 2019 के समर्थन में प्रदेश के साथ-साथ देश व विदेश में भी इसके समर्थन में प्रदर्शन हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देशों में पाकिस्तान अफगानिस्तान बांग्लादेश में जितने भी हिंदू, सिख, ईसाई, बौद्ध, पारसी समुदाय के लोग वहां पर रह रहे हैं। उनको देश में नागरिकता मिलनी चाहिए। क्योंकि पड़ोसी देशों का संविधान इस्लामिक है, जिसमें वहां रह रहे हिंदू, ईसाई, सिख, जैन, बौद्ध व पारसी नागरिकों का उत्पीड़न हो रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है