नवजात की मौत पर भड़के परिजन, अस्पताल में की तोड़फोड़

पुलिस शिकायत में लगाया अस्पताल प्रबंधन लापरवाही का आरोप

नवजात की मौत पर भड़के परिजन, अस्पताल में की तोड़फोड़

- Advertisement -

पांवटा साहिब। नवजात ( New born) की मौत को लेकर पांवटा ( Poanta) का निजी अस्पताल एक बार फिर से सुर्खियों में है। पांवटा साहिब के निजी अस्पताल (Private hospital) में नवजात ( New born) की मौत ( death) से गुस्साए परिजनों ने तोड़फोड़ की और फिर नारेबाजी कर दी। पुलिस (police) ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया।


यह भी पढ़ेंः 9 दिन के नवजात को मौसी ने 50 हजार में बेचा, पुलिस ने शिमला से किया 8 को गिरफ्तार

पांवटा साहिब के तहत जामिनी वाला रोड बद्रीपुर निवासी गुरप्रीत सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह की पत्नी की रात को डिलीवरी हुई थी लेकिन अस्पताल में सुबह नवजात बच्ची ने दम तोड़ दिया। परिजनों के आरोप है कि अस्पताल प्रशासन( Hospital administration) की लापरवाही के चलते उनकी नन्ही सी बिटिया ने दम तोड़ दिया। नवजात के पिता गुरप्रीत उर्फ सन्नी का कहना है कि प्रसव के बाद नवजात की तबीयत ठीक नहीं लग रही थी, जिसके बारे में डॉक्टरों को भी बताया था। नवजात का शरीर नीला सा दिख रहा था और वह रो भी नहीं रहा था। डॉक्टर ( Doctor)को दोबारा भी बताया उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। सुबह नवजात की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने निजी अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः घास लेने जा रही थी महिला, जीजा-साले ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। फिलहाल पुलिस ( Police) ने अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवायागया। डीएसपी सोम दत्त ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर अस्पताल के खिलाफ जांच शुरू कर दी है गौरतलब हो कि 1 महीने पूर्व भी इसी अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के कारण एक महिला की मौत हो जाने का मामला पेश आया था। इस मामले में भी परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ हल्ला बोल दिया था। मामले में अभी भी जांच चल रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है