Covid-19 Update

41,860
मामले (हिमाचल)
33,336
मरीज ठीक हुए
667
मौत
9,525,668
मामले (भारत)
64,510,773
मामले (दुनिया)

Jai Ram के 12 करोड़ के बिल वाले बयान पर भड़के Rathore, मानहानि के दावे की दी चेतावनी

Jai Ram के 12 करोड़ के बिल वाले बयान पर भड़के Rathore, मानहानि के दावे की दी चेतावनी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस द्वारा 12 करोड़ का बिल बनाकर हाईकमान को भेजने के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि इस बयान पर कानूनी राय ले रहे हैं, अगर जरूरी हुआ तो मानहानि का दावा किया जाएगा। कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर को ऐसे आधारहीन बयानों से बचने की भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी केवल अपने ऊपर लगे आरोपों से बचने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही है। सीएम जयराम ठाकुर ने पिछले कल शिमला (Shimla) में मीडिया से बातचीत में कहा था कि कांग्रेस नेताओं को कोरोना काल में किसी की मदद करते तो देखा नहीं। कांग्रेस (Congress) ने बिना कुछ काम किए ही 12 करोड़ के बिल बना डाले। कांग्रेसी नेता आखिर ये पैसा कहां खर्च करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले- Congress ने कहां खर्चे 12 करोड़, जो पार्टी हाईकमान को भेजा बिल

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि हिमाचल (Himachal) में कोरोना (Corona) के बढ़ रहे मामले चिंता का विषय हैं। बीजेपी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। हिमाचल में बीजेपी (BJP) उस दौर में भी जनसभाएं कर रही थी। कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस दौरान लोगों को हर संभव मदद की है। इस बीच हर रोज लोगों को खाना खिलाने का काम जमीनी स्तर पर बखूबी निभाया है। यह कार्य अभी भी बदस्तूर जारी है। कांग्रेस पार्टी ने इस दौरान 13 लाख 91 हज़ार की राशि इकट्ठी की। इससे अब हिमाचल प्रदेश के अस्पतालों के लिए वेंटिलेटर खरीद कर दिए जाने हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में भी आठ से मंदिर-मस्जिद, Hotel-Restaurant खोलने की तैयारी, और भी बहुत कुछ

कुलदीप राठौर ने कहा कि कोरोना काल में सरकार का हर संभव साथ दिया है और सरकार को महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं। सरकार शुरू में अपने लोगों को लाने के लिए आनाकानी करती रही, लेकिन जब देश भर में बड़े पैमाने पर कोरोना फैला उस स्थिति में लोगों को लाकर हिमाचल में कोरोना को बड़े स्तर पर फैलाने का काम किया, जिससे ना तो आने वालों को कोई फायदा हो सका और उल्टा लोगों को क्वारंटाइन में ही रहने पर मजबूर होना पड़ा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर ने सरकार से सवाल किया कि आज तक सरकार के कितने लोगों की किस तरह मदद की है। देखने में आ रहा है कि सरकार ने केवल प्रचार ही किया, ज़मीन पर कोई काम नहीं किया।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है