लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme 3,8999 रुपए है शुरुआती कीमत

मीडियाटेक हिलियो P70, 4230mAh बैटरी के साथ आया यह स्मार्टफोन

लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme 3,8999 रुपए है शुरुआती कीमत

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo के सब-ब्रांड Realme ने अपना लेटेस्ट हैंडसेट Realme 3 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। हैंडसेट को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। फोन तीन कलर वेरिएंट Dynamic Black, Radiant Blue और Black कलर में उपलब्ध होगा। भारत में Realme 3 को 2 वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपए है। यह कीमत 3GB रैम+32GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की है। वहीं, 4GB रैम+64GB स्टोरेज वाले Realme 3 की कीमत 10,999 रुपए है।

यह भी पढ़ें: TikTok ने किया यह गैरकानूनी काम, अब चुकाना होगा 5.7 मिलियन डॉलर का जुर्माना

खास बात यह कि कंपनी ने FREEFIRE गेम से साथ पार्टनरशिप की है। इस गेम को खेलने पर आपको Realme 3 जीतने का मौका मिलेगा। 31 मार्च 2019 तक आप इस गेम को खेलकर स्मार्टफोन जीत सकते हैं। इस फोन की खासियतों की बात करें तो Realme 3 में वाटरड्रॉप नॉट डिस्प्ले के साथ डुअल रियर कैमरा और बड़ी बैटरी मिलेगी। रियलमी ने रियलमी 3 के अलावा रियलमी 3 प्रो की भी जानकारी दी और कहा कि इस फोन को अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा।

 

रियलमी 3 प्रो को 48 मेगापिक्सल कैमरे और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। Realme 3 फोन के फीचर्स की बात करें, तो इसे 2.1Ghz का ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर, कलरओएस v6.0 एंड्रॉयड 9.0 पाई का सपोर्ट मिला है। फोन में 4230mAh की बैटरी दी गयी है. लेकिन रियलमी ने इस फोन में फास्ट चार्ज सपोर्ट नहीं दिया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है