Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,457,551
मामले (भारत)
63,286,254
मामले (दुनिया)

नए साल का जश्न मनाने बरोट गए थे 5 युवक, गाड़ी पलटी पहुंचे अस्पताल

नए साल का जश्न मनाने बरोट गए थे 5 युवक, गाड़ी पलटी पहुंचे अस्पताल

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी/पालमपुर/फतेहपुर। नए साल (New Year) का जश्‍न मनाने बैजनाथ के बरोट गए फतेहपुर के युवकों की गाड़ी देर रात को दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में कार सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हुए हैं। दो युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर किया है। दोनों युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवकों के सिर तथा शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें पहुंची हैं। हादसा मंगलवार देर रात करीब 12 बजे मंडी-पठानकोट हाईवे के डकबगड़ा के नजदीक हुआ। यहां पर ऑल्टो कार में सवार पांच युवक द्रंग हल्के के बरोट में नए साल का जश्‍न मनाकर घर लौट रहे थे। तीखे मोड़ पर कार चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराकर साथ लगती खाई में जा गिरी। कार की बिजली के पोल से हुई जोरदार टक्कर से बिजली का पोल भी क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि पोल से होकर गुजर रही हाई वोल्टेज बिजली की तारें दुर्घटनाग्रस्त कार की जद में नहीं आई, अन्यथा यह हादसा और भी खतरनाक होता।

यह भी पढ़ें: सुंदरनगर: शराब लेकर जा रहे ट्रक में मृत मिला कांगड़ा का व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस

कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही घट्टा पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची तथा आसपास के लोगों की सहायता से कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। टीम ने प्राथमिक उपचार के लिए जोगेंद्रनगर अस्पताल में पहुंचाया। यहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई, जबकि दो घायलों को देर रात ही बेहतर उपचार के लिए टांडा अस्पताल रेफर किया गया। सड़क दुर्घटना की पुष्टि थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने करते हुए बताया पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। मामले की छानबीन कर रहे घट्टा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी चमन ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की है।

 

यह लोग हुए हैं घायल

22 वर्षीय राहुल भारद्वाज पुत्र अश्वनी, 22 वर्षीय अभिषेक पुत्र श्याम, मनीष कुमार पुत्र बलविंदर सिंह, रोबिन पुत्र रविंद्र सिंह, आरूष कटोच पुत्र राम कुमार निवासी रैहन तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा कार हादसे में घायल हुए हैं। सभी घायल फतेहपुर के रहने वाले हैं व सभी की उम्र 22 साल के करीब बताई जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है