Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

बंद कमरे में नहीं बनेगी #Congress की लिस्ट, काम करने वालों को मिलेंगे औहदे

सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के ओपन हाउस में बोले आश्रय शर्मा

बंद कमरे में नहीं बनेगी #Congress की लिस्ट, काम करने वालों को मिलेंगे औहदे

- Advertisement -

मंडी। सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को नया सरदार मिलने के बाद अब संगठन विस्तार की कसरत शुरू हो गई है। इसी कड़ी में सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी (Block Congress Committee) का ओपन हाउस कोटली स्थित विश्राम गृह के प्रांगण में आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर और आश्रय शर्मा ने भी उपस्थिति दर्ज करवाई। ओपन हाउस में जिन-जिन लोगों के नाम पदाधिकारी के तौर पर सुझाए गए उन्हें जल्द ही जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी और पूरी कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी। इस मौके पर सदर से बीजेपी के दो कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इन दोनों का चेत राम ठाकुर और आश्रय शर्मा ने हार पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: पंचायत व विधानसभा चुनावों के लिए #HimachalCongress ने कसी कमर, तय की जिम्मेदारियां

 

ओपन हाउस को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव चेत राम ठाकुर ने प्रदेश की बीजेपी सरकार (BJP government) को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि मंडी जिला के लोगों की सीएम पद के लिए चली आ रही वर्षों की मांग तो पूरी हो गई, लेकिन सीएम जयराम ठाकुर लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। जयराम ठाकुर की नियत काम करने को लेकर नजर ही नहीं आ रही है। जिला के लोगों ने पंडित सुखराम में एक सशक्त सीएम देखा था लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें यह मौका नहीं मिल पाया जबकि जयराम ठाकुर को सौभाग्य से यह मौका मिला लेकिन दुर्भाग्य यह रहा कि उनकी सोच काम करने वाली नहीं है।

 

 

प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) ने ओपन हाउस को संबोधित करते हुए कहा कि सदर क्षेत्र के लोगों ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जो बढ़त दिलाई थी आज उसका परिणाम सभी को भुगतने को मिल रहा है। कोटली क्षेत्र के तहत लगने वाला थाना पलौन प्रोजेक्ट के कार्य को राज्य सरकार अभी तक शुरू नहीं करवा पाई है। सदर क्षेत्र के साथ प्रदेश सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। जिन लोगों ने यहां का प्रतिनिधि बनकर काम करने के वादे किए थे वो आज पूरी तरह से गायब हैं। इस मौके पर प्रदेश सचिव धर्मवीर धामी, एनएसयूआई के प्रदेश पदाधिकारी हमित जम्वाल व सिद्धार्थ और सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष ओम प्रकाश सहित अन्य गणमान्य नेता भी मौजूद रहे।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है