Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

नया अवतार: Samsung के इन दो फोन्स में को मिले सैमसंग गैलेक्सी एस20 वाले फीचर्स

नया अवतार: Samsung के इन दो फोन्स में को मिले सैमसंग गैलेक्सी एस20 वाले फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। स्मार्टफोन और इलेक्ट्रिकल एप्लायंस निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने दो बेहतरीन और पॉपुलर स्मार्टफोन्स के लिए नए फीचर जारी किए हैं। Samsung Galaxy A51 और Galaxy A71 स्मार्टफोन को Samsung Galaxy S20 के कुछ फीचर्स प्राप्त हुए हैं, जिनमें सिंगल टेक, माई फिल्टर, प्रो मोड फंक्शन, नाइट हाइपरलैप्स, क्विक शेयर जैसे कई फीचर्स शामिल हैं। इस बीच, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने गैलेक्सी ए51 व गैलेक्सी ए71 के नए कलर वेरियंट भी लॉन्च किया है। एक ब्लॉग पोस्ट में सैमसंग ने बताया कि गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए51 में लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए ‘गैलेक्सी एस20’ वाले फीचर्स मिलेंगे।

जानें कौन से नए फीचर्स हुए शामिल

Samsung ने ऐलान किया है कि गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए71 यूज़र्स अब गैलेक्सी एस20 के कई फीचर्स का आनंद ले सकते हैं, जिनमें मैनुअल फोकस और शटर स्पीड कंट्रोल के साथ प्रो मोड आदि शामिल हैं। इसके अलावा यूज़र्स सिंगल टेक फीचर के साथ एक साथ कई कैमरा मोड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। नाइट हाइपलैप्स की मदद के साथ यूज़र सनसेट की क्रिएटिव तस्वीर ले सकते हैं और इसके अलावा वह My Filters से अपना खुद का फिल्टर भी बना सकते हैं। Quick Share की मदद से यूज़र्स अपने दोस्तों के साथ फोटो, म्यूज़िक, व वीडियो को बिना समय लगाए साझा कर सकते हैं, जो कि बिल्कुल Apple के AirDrop की तरह है। गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए71 के अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें क्लिन व्यू, क्विक क्रोप, एन्हैंस्ड कीबोर्ड और गैलेरी व क्विक पैनल आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: SanDisk ने लॉन्च किया 1TB स्पेस वाला स्मार्टफोन पेनड्राइव, जानें कीमत

 

Galaxy A51 और Galaxy A71: नया कलर वेरियंट

गैलेक्सी ए51 और गैलेक्सी ए71 को एक नए कलर वेरियंट हेज़ क्रश सिल्वर में भी लॉन्च किया गया है। अभी नए कलर वेरियंट की उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं मिली है। सैमसंग गैलेक्सी ए51 को भारत में जनवरी में ब्लैक प्रिज्म क्रश, ब्लू और वाइट कलर में लॉन्च किया गया था। हाल ही में सैमसंग ने इस फोन पर ऑफर्स का ऐलान किया था। फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 25,250 रुपए से शुरू होता है। सैमसंग गैलेक्सी ए71 को फरवरी में प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ब्लू और प्रिज्म क्रश सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया था। फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का दाम 32,999 रुपए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है