सत्ती बोले, कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ना अफवाह, मोदी-शाह की होगी रैली

मई में केंद्रीय नेताओं की आठ रैलियां होंगी

सत्ती बोले, कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ना अफवाह, मोदी-शाह की होगी रैली

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (State BJP President Satpal Singh Satti) ने कहा कि पार्टी कभी भी किसी की व्यक्तिगत इच्छा पूरी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी इच्छा पूरी कर चुके हैं, वही पासा पलट रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी छोड़ने के मसले पर सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि यह पूरी तरह से अफवाह है। बीजेपी कार्यकर्ता कभी भी दूसरी राजनीतिक पार्टी में नहीं जाएगा।

 


यह भी पढ़ें:  जयराम बोले, घबराई कांग्रेस अभी तक प्रत्याशी नहीं कर पाई घोषित

 

उन्होंने कहा कि देश में इस बार भी मोदी की सरकार (Modi Government) बनना तय है। इसके लिए प्रदेश बीजेपी ने चारों प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं और प्रचार-प्रसार का काम जोरों से चला हुआ है। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश सरकार की विकासशील नीति को देख विपक्ष पूरी तरह से बौखला चुका है। विरोधी राजनीतिक दल ही बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी छोड़ने की अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 2012 के विधानसभा चुनावों में जनता ने कांग्रेस (Congress) को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी के चारों प्रत्याशियों की जीत हुई। सत्ती ने दावा किया कि इस बार के चुनाव में भी पार्टी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नेता है और न ही नेतृत्व। आज कांगेस की हालत यह है कि अभी तक प्रत्याशी घोषित करने में ही गुटबाजी चली हुई है।

बीजेपी ने तैयार किया चुनावी रोडमैप

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए प्रदेश बीजेपी ने पूरा रोडमैप (Road Map) तैयार कर दिया है। बुधवार को प्रदेश कार्यालय शिमला में हुई चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में चुनावी अभियान के लिए रणनीति तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने की। उन्होंने कहा कि चुनावों के लिए पार्टी ने तैयारी कर दी है। इसके मद्देनजर अप्रैल महीने में प्रदेश में दो सौ जनसभाएं आयोजित की जाएंगी। इसके साथ-साथ प्रदेश की जिला परिषदों के लिए 256 सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। सत्ती ने कहा कि मई महीने में प्रदेश में केंद्रीय नेताओं की आठ रैलियां आयोजित की जाएगी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई केंद्रीय नेता हिमाचल आएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है