एयर स्ट्राइक का असर: टीम इंडिया ने चौकों के बजाय ज्यादा उड़ाए छक्के, दिया 191 रन का लक्ष्य

20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर बनाए 190 रन

एयर स्ट्राइक का असर: टीम इंडिया ने चौकों के बजाय ज्यादा उड़ाए छक्के, दिया 191 रन का लक्ष्य

- Advertisement -

नई दिल्ली। बेंगलुरु। भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच बेंगलुरु (Bengaluru) के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिआई टीम के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का मौक़ा दिया है। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 190 रन बनाए। मुक़ाबले के दौरान टीम इंडिया की बल्लेबाजी में भी एयर स्ट्राइक का असर देखने को मिला।

दरअसल भारतीय बल्लेबाजों ने मुक़ाबले में चौकों से अधिक हवाई छक्के लगाए। भारतीय बल्लेबाजों ने इन 20 ओवरों में जहां 11 चौके जड़े तो वहीं 13 छक्के उड़ाए। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे कप्तान विराट कोहली ने टीम की तरफ से सर्वाधिक रन बनाते हुए को 72 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली ने अपनी इस पारी में 2 चौके और 6 छक्के जड़े। वहीं विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने 40 रन की पारी में तीन तो लोकेश राहुल ने 47 रनों की पारी में 4 छक्के जड़े। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस और डार्सी शॉर्ट ने 1-1 विकेट चटकाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है