Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,499,710
मामले (भारत)
64,194,692
मामले (दुनिया)

नाहन नगर परिषद के सभी 13 वार्डों में #Congress ने उतारे प्रत्याशी, महिला शक्ति को दी तवज्जो

7 वार्डों में महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, कांग्रेस ने किया जीत का दावा

नाहन नगर परिषद के सभी 13 वार्डों में #Congress ने उतारे प्रत्याशी, महिला शक्ति को दी तवज्जो

- Advertisement -

नाहन। बेशक अभी प्रदेश में पंचायतीराज व नगर निकाय के चुनाव (Election) का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर कमर कस ली है। इसी के तहत सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी (Sirmaur Congress Committee) ने नाहन नगर परिषद के लिए कांग्रेसी प्रत्याशियों की सूची जारी कर सत्ताधारी दल बीजेपी से पहले सभी 13 वार्डों में अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं। अहम बात यह है कि नगर परिषद नाहन के 13 वार्डों में कांग्रेस ने महिला शक्ति को अधिक तवज्जो दी है। 13 में से 7 वार्डों में महिला प्रत्याशियों को चुनावी मैदान के लिए उतारा गया है। कांग्रेस ने जहां सभी प्रत्याशियों (Candidates) से शांतिपूर्वक चुनाव प्रचार करने की अपील की है। वहीं, नाहन नगर परिषद पर इस बार कांग्रेस की जीत का दावा भी किया है। सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष योगेश गुप्ता ने कहा कि आगामी नगर निकाय के चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) ने शनिवार को नाहन नगर परिषद (Nahan Nagar Parishad) के सभी 13 वार्डों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। उन्होंने सभी प्रत्याशियों से अपील करते हुए कहा कि एक दूसरे का सहयोग करते हुए शांतिपूर्वक चुनाव प्रचार कर जीत हासिल करें। इस बार नाहन नगर परिषद पर कांग्रेस का ही कब्जा होगा, जिसके लिए सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें: Mukesh बोले: चुनाव आयोग सरकार की गोद में बैठकर मर्यादा को कर रहा तार-तार
ये होंगे कांग्रेस के प्रत्याशी

कांग्रेस ने नाहन के वार्ड नंबर-1 से मीना पुंडीर, वार्ड नंबर-2 से नरेंद्र सिंह तोमर, वार्ड नंबर-3 से उपमा धीमान, वार्ड नंबर-4 से श्रुति चौहान, वार्ड नंबर-5 दुर्गा कंवर, वार्ड नंबर-6 से वीरेंद्र कुमार पासी, वार्ड नंबर-7 से राकेश गर्ग, वार्ड नंबर-8 से रितिका गर्ग, वार्ड नंबर-9 से अराधना राणा, वार्ड नंबर-10 से फिरोज अली, वार्ड नंबर-11 से हरप्रीत कौर, वार्ड नंबर-12 से नरेंद्र सिंह थापा व वार्ड नंबर-13 से योगेश गुप्ता को प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें: इतिहास रचने जा रही #Congress,पहली बार नए तरीके से चुना जाएगा Party President
वर्तमान में नगर परिषद पर बीजेपी का कब्जा

बता दें कि वर्तमान में नाहन नगर परिषद पर सत्ताधारी दल बीजेपी (BJP) का कब्जा है, लेकिन आगामी नगर निकाय के चुनाव के लिए कांग्रेस ने सबसे पहले अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है, वहीं बीजेपी की सूची का अभी सभी को इंतजार है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है