Covid-19 Update

41,229
मामले (हिमाचल)
32,309
मरीज ठीक हुए
656
मौत
9,484,506
मामले (भारत)
63,870,336
मामले (दुनिया)

Lockdown में छूट मिली तो सामान पैक कर कहां चलीं Sonam Kapoor

Lockdown में छूट मिली तो सामान पैक कर कहां चलीं Sonam Kapoor

- Advertisement -

मुंबई। काफी दिन से घर पर बैठे सेलिब्रिटी भी अब बोर हो गए हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लॉकडाउन से कुछ दिन पहले पति आनंद आहूजा संग लंदन से वापस भारत लौटी थीं, लेकिन अब वह भी घर पर रहकर बोर हो चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक फोटो शेयर (Shares) की है जिसमें वे एयरपोर्ट पर सामान के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल ये उनका थ्रोबैक फोटो है जिसे उन्होंने शेयर किया है।

 

सोनम मिस कर रही ट्रैवल करना

सोनम ने इस फोटो को साझा करते हुए यह भी बताया कि वे ट्रैवल (Travel) करना मिस कर रही हैं। उन्होंने लिखा- ‘मेरे सारे बैग पैक हैं और मैं जाने के लिए तैयार हूं … कहीं भी … किसी भी जगह … ट्रैवलिंग मिस कर रही हूं’। वैसे लगभग तीन महीने के इस लॉकडाउन के दौरान घर में बंद होकर लोग वाकई में ऊब चुके हैं। अब हाल ही में लॉकडाउन में दी गई छूट में जनता और सेलेब्स धीरे-धीरे बाहर निकल रहे हैं। सोनम कपूर के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्हें भी ट्रैवल करना पसंद है तो वहीं कुछ उन्हें मुंबई आने के लिए बोल रहे हैं।

View this post on Instagram

Lounging in bed is my favourite thing to do

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

 

सोनम इन दिनों दिल्ली में है। वहीं सोनम कपूर के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो सोनम ने अपनी एक फोटो शेयर कर फेवरेट काम के बारे में बताया। बेड पर बैठे इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘बेड पर समय बिताना मेरा पसंदीदा काम है।’ सोनम इन दिनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने घर की इनसाइड फोटोज शेयर की थी, जिसमें आनंद भी थे। इसमें उन्होंने घर के स्टडी रूम से लेकर लॉन, वर्क स्टेशन, किचन, बेडरूम भी दिखाए थे। इन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया था।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है