Covid-19 Update

36,566
मामले (हिमाचल)
28,080
मरीज ठीक हुए
575
मौत
9,257,945
मामले (भारत)
60,416,976
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर के MLA Rakesh Jamwal के चाचा की #Corona से मौत, घर पर ली अंतिम सांस

पीजीआई में चल रहा था उपचार, देर रात लाए गए थे घर

सुंदरनगर के MLA Rakesh Jamwal के चाचा की #Corona से मौत, घर पर ली अंतिम सांस

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 379 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं अब यह आंकड़ा तेजी से 400 पार होता दिख रहा है। ताजा मामले में सुंदरनगर के विधायक व प्रदेश बीजेपी महामंत्री राकेश जम्वाल (MLA Rakesh Jamwal) के चाचा की कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से मौत हो गई है। रणदीप जम्‍वाल बिजली बोर्ड में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत थे और पिछले कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। उसके बाद उनकी बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उन्हें पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ भेज दिया था जहां उनका उपचार चल रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में #Corona के 217 मामले, 272 ठीक- कांगड़ा में 29 साल के युवक सहित 6 की गई जान… 

 

बताया जा रहा है कि देर रात परिजन उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) से सुंदरनगर स्थित घर ले आए थे, वही आज सुबह 5 बजे उन्होंने घर पर अंतिम सांस ली। एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि रणदीप जम्वाल की मंगलवार सुबह 5 बजे उनके सुंदरनगर स्थित घर मौत हुई है उनका सुंदरनगर स्थित चांदपुर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया जा रहा है। गौरतलब हो कि विधायक राकेश जम्‍वाल भी बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे, लेकिन वह स्‍वस्‍थ पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

 

 

बीजेपी चुनाव प्रकोष्ठ के जिला संयोजक जुगल किशोर शर्मा ने पीजीआई में तोड़ा दम

बीजेपी चुनाव प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुल्लू जुगल किशोर शर्मा की भी कोरोना के कारण पीजीआई में मौत हो गई है। जुगल किशोर शर्मा पीजीआई में उपचाराधीन थे इसी दौरान उनकी मौत हो गई। जुगल किशोर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीबी माने जाते हैं। विद्यार्थी जीवन में दोनों सहपाठी थे। कुल्लू में आने पर जेपी नड्डा जुगल किशोर के घर जरूर जाते थे।जुगल किशोर के निधन से बीजेपी में शोक की लहर है। कुल्लू बीजेपी में जुगल किशोर शर्मा के निधन से माहौल गमगीन है। सोशल मीडिया पर लोग जुगल किशोर शर्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जुगल किशोर शर्मा का पत्रकारिता के क्षेत्र में भी सराहनीय योगदान रहा है उनकी पृष्ठभूमि संघ और बीजेपी व समाजसेवा के लिए समर्पित थी। उनके निधन से जिला बीजेपी को भारी क्षति हुई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है