Covid-19 Update

3463
मामले (हिमाचल)
2209
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,257,572
मामले (भारत)
20,121,222
मामले (दुनिया)

सुशांत मामले में मुखर हुई अंकिता को मिला Actor की बहन का साथ; ED ने रिया के खिलाफ दर्ज किया मामला

अंकिता बोलीं- पिछले साल के दौरान सुशांत अपने परिवार से दूर हो गया था

सुशांत मामले में मुखर हुई अंकिता को मिला Actor की बहन का साथ; ED ने रिया के खिलाफ दर्ज किया मामला

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) मामले में एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मुखर होकर लोगों के सामने आई हैं। सुशांत के डिप्रेशन पर अंकिता ने कहा- ‘मैं सुशांत को पिछले कई सालों से बहुत अच्छे से जानती हूं। मैं जानती हूं वो ऐसा नहीं कर सकता है। जब वो मेरे साथ था। मैंने उसे हमेशा दूसरे लोगों को चियर करते देखा है।’ अब इस मसले पर अंकिता को सुशांत की बहन का भी साथ मिला है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के इंटरव्यू का लिंक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने राष्ट्रीय चिन्ह अशोक स्तंभ की तस्वीर शेयर कर हैशटैग में ‘सत्यमेव जयते’ और ‘इंडिया फॉर सुशांत’ लिखा।


सुशांत के सीए के अनुसार रिया को ‘कोई बड़ी रकम नहीं भेजी’ गई

वहीं, इस मामले में सुशांत के पिता के आरोपों का सामना कर रहीं एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) इस मामले में बुरी तरह से घिरी हुई नजर आ रही हैं। ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर लिया। ईडी ने इससे पहले बिहार पुलिस से मामले की एफआईआर की कॉपी मांगी थी। सुशांत के पिता का आरोप है कि सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए अज्ञात खातों में ट्रांसफर किए गए। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत के सीए के अनुसार, दिवंगत अभिनेता के खाते से रिया चक्रवर्ती को ‘कोई बड़ी रकम नहीं भेजी’ गई। बकौल सीए, ‘सुशांत की नेटवर्थ उतनी नहीं थी, जितना दावा किया जा रहा है।’

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस CBI को देने से SC का इनकार, BJP ने मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

रिया को पता था वो बीमार है, फिर उसे अकेले क्यों छोड़ा

वहीं, अंकिता लोखंडे ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले साल के दौरान सुशांत अपने परिवार से दूर हो गया था। बकौल अंकिता, ‘उसकी सबसे बड़ी बहन रानी ने मुझसे कहा था ‘मुझे उस पर दबाव लगता है, मैं भाई को खो रही हूं।’ रानी दी चिंतित थी कि कोई उसे प्रभावित कर रहा है।’ एक निजी चैनल द्वारा लिए गए इंटरव्यू के दौरान जब जब अंकिता से पूछा गया कि सुशांत की डेथ से एक हफ्ते पहले रिया उन्हें अकेला छोड़कर चली गई थीं, क्या ये आपके लिए शॉकर था? इस सवाल के जवाब में अंकिता ने कहा- ‘मुझे पता चला था कि वो 8 जून को छोड़कर चली गई थी। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ क्या नहीं। मैं कोई नहीं होती कमेंट करने वाली।’ उन्होंने कहा कि रिया मेरा कंर्सन नहीं है। मेरा कंसर्न सुशांत और उसकी फैमिली है। लेकिन अगर आपको पता है कि सुशांत ठीक नहीं है। ऐसा आप कहती हैं कि सुशांत की तबीयत ठीक नहीं है। तो आप किसी को इस तरह छोड़कर क्यों चली गईं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है