Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

हिमाचल से सामने आया ‘लव जिहाद’ का मामला: UP से हिंदू लड़की को भगाकर बद्दी ले आया युवक अरेस्ट

मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर युवक को ट्रैक करने पुलिस ने हासिल की सफलता

हिमाचल से सामने आया ‘लव जिहाद’ का मामला: UP से हिंदू लड़की को भगाकर बद्दी ले आया युवक अरेस्ट

- Advertisement -

नलागढ़। इस वक्त हरियाणा से सामने निकिता तोमर हत्याकांड मामले को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है कि इस सब के बीच हिमाचल (Himachal Pradesh) से भी लव जिहाद (Love Jihad) का एक नया मामला सामने आया है। सोलन जिले के बद्दी से सामने आए इस मामले एक मुस्लिम युवक उत्तर प्रदेश (UP) के अमरोहा से एक हिंदू युवती को भगाकर यहां ले आया और मलपुर पंचायत में किराये के मकान में छिप गया। इसके बाद युवती तलाश में जुटी यूपी पुलिस मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर युवक को ट्रैक कर स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

युवती को बहला-फुसलाकर ले आया था युवक, तोड़ दी थी सिम

युवती के परिजनों द्वारा अमरोहा पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बताया गया कि युवक दो दिनों पहले ही यहां आया था और मलपुर पंचायत के भुड्ड बैरियर के समीप महाराजा कंपनी के साथ एक किराये के मकान रह रहा था। मिली जानकारी के अनुसार युवक पिछले कुछ माह से यहां पर किसी कंपनी में तैनात था। आरोपी युवक इतना शातिर था कि यहां आने के बाद उसने अपने फोन की सिम तोड़ दी, जिस पर उसका पता नहीं चल पा रहा था, लेकिन उसका दोस्त जो उसे यहां लेकर आया उसका फोन चालू था, जिसके आधार पर पुलिस उसे ट्रैक कर लिया। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी मुस्लिम युवक अमरोहा के जोया गांव से एक हिंदु युवती को बहला फुसला कर आया, जिसके बद्दी में लोकेशन दिखाई दे रहा था, जिस पर वह देर रात यहां पर पहुंचे और विश्व हिंदू परिषद के बीबीएन के अध्यक्ष गुरदायल के सहयोग से इन दोनों को पकड़ने में सफल हुए।

यह भी पढ़ें: गिरफ्तार हुआ निकिता का हत्यारोपी तौसीफ, #Congress विधायक है भाई; दादा रह चुके हैं मंत्री

यह पुलिस को देख कर कमरे में बंद हो गए थे। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने का प्रयास भी किया था, लेकिन पुलिस ने खेतों में ही इन दोनों को दबोच लिया। विहिपि के बीबीएन के अध्यक्ष गुरदयाल ने बताया कि बाहरी राज्यों से अपराध करके लोग यहां पर छिप जाते है। हिमाचल शांति प्रिय होने से अपराधी अपने को यहां पर सेफ समझते है। यहां पर हजारों झुग्गियों में अपराधी छिपे हुए हैं। उन्होंने पुलिस इन सभी की वैरिफिकेशन कराने की मांग की है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है