Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

#Video : शैतान जैसा दिखने को इस शख्स ने कटवाए कान और जीभ, पहली बार देखकर किसी के भी उड़ जाएंगे होश

दोनों आंखों पर बनवाए टैटू, इनकी करीब 80% देह पर बने हुए हैं टैटू

#Video : शैतान जैसा दिखने को इस शख्स ने कटवाए कान और जीभ, पहली बार देखकर किसी के भी उड़ जाएंगे होश

- Advertisement -

काफी लोगों को शरीर पर टैटू बनवाने का शौक होता है लेकिन कुछ लोग तो टैटू बनाकर काफी भयानक से दिखने लगते हैं। ब्राजील में 41 साल के टैटू आर्टिस्ट (Tattoo artist) और बॉडी मॉडीफिकेशन (Body modification) कराने के शौकीन शख्स ने अपने शरीर का जो हाल किया है वो कुछ ऐसा ही है। इस इंसान ने अपना ऐसा हाल जादुई किरदार ऑर्क (Orc) बनने की कोशिश में किया है। इसके लिए शख्स ने अपने निचले जबड़े में दो बड़े दांत लगवा लिए। पूरे शरीर पर टैटू कराया और जीभ (tongue) को भी दो हिस्सों में बांट दिया है। वे खुद को Orc कहते भी हैं। अगर कोई आम इंसान इन्हें पहली बार देखे तो वह बुरी तरह डर जाएगा।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें – 

खुद को ऑर्क कहने वाले माटो ग्रोसो दो सुल, ब्राजील (Brazil) के इगुआटेमी कस्बे से आते हैं। उन्होंने अपने शरीर पर पहला टैटू (tattoo) 15 साल की उम्र में बनवाया था और तभी से उन्हें टैटू बनवाने और बॉडी मॉडीफिकेशन (Body modification) कराने की धुन सवार हो गई। इसके लिए उन्होंने अपने शरीर पर कई तरह की प्रक्रियाएं भी करवाई हैं, जिसके चलते वे बिल्कुल अद्वितीय दिखने लगे हैं। हालांकि इस लुक (look) को पसंद करने वालों की संख्या कम ही होगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें – 

बता दें कि ORC जादुई दुनिया का एक शैतानी किरदार है। इसके दो बड़े-बड़े दांत होते हैं। इस कैरेक्टर के जैसे लुक के लिए इस 41 साल के शख्स ने अपनी दोनों आंखों पर टैटू बनवाकर उन्हें काला कर लिया है। इनकी करीब 80% देह पर टैटू बने हुए हैं और इन्होंने अपनी जीभ को भी कटवाकर दो हिस्सों में बांट दिया है। अपनी नाक के छेदों को भी इन्होंने नया लुक दिया है। इसके अलावा इन्होंने कई ऐसे इंप्लांट भी करवाए हैं, जिनमें त्वचा के नीचे जैल जैसा कोई पदार्थ भर शरीर के कुछ हिस्से को उठा दिया जाता है। इस प्रक्रिया के जरिए उन्होंने अपनी सींगे बनवाई हैं। लुक को रियल टच देने के लिए सुल ने अपने कानों का नीचे का बाहरी हिस्सा भी कटवा दिया है। लेकिन अंतत: यह उनका मुंह ही है, जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचता है। जीते-जागते इस ऑर्क ने अपने नीचे को दोनों बड़े दांतों को लगवाने के लिए करीब 30 हजार रुपये खर्च किये हैं। तब जाकर वे जादुई किरदार ऑर्क के उस लुक के करीब पहुंचे हैं, जैसा उसे प्रसिद्ध फिल्मों और वॉरक्राफ्ट जैसे वीडियो गेम्स में दिखाया जाता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है