ट्रैफिक पुलिस का कारनामा रिटायर्ड प्रिंसिपल को पड़ गया भारी, जानिए

कोर्ट के लगाने पड़े चक्कर, जमानती वारंट तक हुआ जारी 

ट्रैफिक पुलिस का कारनामा रिटायर्ड प्रिंसिपल को पड़ गया भारी, जानिए

- Advertisement -

ऊना। जिला की ट्रैफिक पुलिस के कारनामे के चलते एक रिटायर्ड प्रिंसिपल (Retired Principal) को कोर्ट-कचहरी के चक्कर ही नहीं लगाने पड़े, बल्कि उसके नाम का जमानती वारंट तक जारी हो गया। हालांकि मामले की सच्चाई जानने के बाद कोर्ट (Court) ने उक्त चालान को रफा-दफा करते हुए पीड़ित सीनियर सिटीजन (Senior citizen) को राहत प्रदान की।

 


यह भी पढ़ें: अवैध कारोबारियों पर कसा शिकंजा, पुलिस ने काटे चालान

 

मिली जानकारी के मुताबिक झलेड़ा स्थित हिल व्यू कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड प्रिंसिपल अश्वनी कुमार शर्मा को कुछ समय पूर्व अदालती सम्मन मिला। जिसे लेकर वह संबंधित कोर्ट पहुंचे, जहां उन्हें पता चला कि उनकी बाइक (Bike) का नंबरी चालान हुआ है। हालांकि उन्हें यह स्पष्ट नहीं हो सका कि यह चालान (Challan) किस लिए किया गया है। उन्होंने कोर्ट में मौजूद कर्मचारियों के समक्ष अपना पक्ष रखते हुए बताया कि उनके पास इस नंबर की कोई बाइक नहीं है, बल्कि इस नंबर की कार है।

 

यह भी पढ़ें:  सकोहः प्रशिक्षण के बाद ड्यूटी के लिए निकले 299 आरक्षी

 

हालांकि कोर्ट कर्मचारियों ने उन्हें मामला निरस्त होने का भरोसा भी दिलाया। लेकिन, कुछ दिन बाद उनका जमानती वारंट जारी (Bailable warrant issued) हो गया। जिसे देख सीनियर सिटीजन एके शर्मा होश फाख्ता हो गए। वह उक्त वारंट की तामील करते हुए कोर्ट में पेश हुए। जहां संबंधित जज के समक्ष हुई पेशी में उन्हें अपना पक्ष रखने का मौका मिला। जज ने चालान के दस्तावेजों और अश्वनी कुमार शर्मा दस्तावेजों को जांचने के बाद फौरन मामले का निरस्त करने के निर्देश जारी किए, जिसके बाद पूर्व प्रिंसिपल को राहत मिल सकी। उन्होंने अदालत द्वारा मामले को निरस्त किए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि देश की न्यायपालिका ने उन्हें इंसाफ दिया है। लेकिन, पुलिस की कार्यप्रणाली से आहत हुए हैं। जिसके चलते वह पुलिस के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने का मन बना रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है