मकान में लगी आग: 19 में से 12 परिवारों के पास पहने कपड़े ही बचे

जजैंहली के तुंगाधार में 52 कमरों का मकान चढ़ा आग की भेंट

मकान में लगी आग: 19 में से 12 परिवारों के पास पहने कपड़े ही बचे

- Advertisement -

जजैंहली। तुंगाधार में एक मकान आग (Fire) की भेंट चढ़ गया। इस आग की घटना से करीब 12 परिवार (12 families) के लोगों के पास पहने हुए कपड़ों के अलावा कुछ नहीं बचा है। यह एक स्लेटपोश बड़ी चौकी थी, जिसमें 52 कमरों में 19 परिवार रहते थे। इस आग की घटना से पीड़ित परिवारों को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) होना बताया जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस (Administration and Police) ने घटना स्थल पहुंच कर आग पर काबू पाने में लोगों की मदद की।

यह भी पढ़ें: मकान में अचानक लगी आग, एक कमरा जलकर राख

जानकारी के अनुसार तुंगाधार गांव में दोपहर बाद एक 52 कमरों की निर्मित स्लेटपोश बड़ी चौकी में अचानक आग लग गई। धुंए को उठता देख स्थानीय लोग इक्टठा हो गए और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक एक दर्जन से ज्यादा कमरे राख के ढेर में बदल चुके थे। 19 में से 12 पीड़ित परिवारों के तन पर जो कपड़े थे, वही बचे हैं और बाकी सब जलकर राख हो गया है। उधर, एसडीएम थुनाग सुरेंद्र मोहन (SDM Thunag Surender Mohan) ने कहा कि घटना में सुरेश कुमार, भगवान दास, रातो देवी, भुवनेश्वरी देवी, धनदेव और वेद राम के मकान को नुकसान पहुंचा है। पीड़ितों को फौरी राहत के तौर पर 21 हजार रुपए की राशि वितरित की गई है, जबकि नुकसान का आकलन आने के उपरांत पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान की जाएगी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है