Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

Sundernagar: जमीनी विवाद में भिड़े दो परिवार, लात-घूंसों के साथ चले डंडे- Video वायरल

Sundernagar: जमीनी विवाद में भिड़े दो परिवार, लात-घूंसों के साथ चले डंडे- Video वायरल

- Advertisement -

सुंदरनगर। नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर-10 के रोपा गांव में दो परिवारों के बीच जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर लात-घूंसे और डंडों की बरसात कर डाली। इस घटना का किसी ने वीडियो (Video) भी बनाया जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस मारपीट में शिकायतकर्ता पक्ष को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में क्रास एफआईआर दर्ज हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच नायब तहसीलदार सुंदरनगर कार्यालय में भी मामला विचाराधीन है। शिकायतकर्ता राजेश कलसी पुत्र मोहन कलसी निवासी रोपा ने कहा कि आरोपी ईश्वर दास का घर उनके घर के सामने है और इसके साथ वाली भूमि पर नगर परिषद द्वारा आरोपीगणों को कार्य करने से मना किया है।

यह भी पढ़ें: कांशीवाला Truck हादसे में घायल ने तोड़ा दम, PGI ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

बावजूद इसके आरोपी ईश्वर दास उसका लड़का व लड़की आरती अग्रवाल और उनकी पत्नी वहां पर फर्श डालने की तैयारी कर रहे थे। जब राजेश कलसी की बेटी अपने आंगन से इसकी वीडियो मोबाइल से बनाने लगी तो आरोपियों का पूरा परिवार उनके आंगन में आ धमका और मारपीट (Beating) करने लगा। वहीं मारपीट के दौरान आरोपी के हाथ में डंडा भी था। लड़ाई का शोर सुन कर मौके पर तरूण कुमार व मनीष वर्मा भी आए। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 451, 147, 323, 149 और 506 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: विस्फोटक से गाय को घायल करने के आरोपी को 3 दिन का Police Remand

मामले में दूसरे पक्ष द्वारा शिकायतकर्ता अरूणा अग्रवाल के माध्यम से मामला दर्ज करवाया गया है। शिकायतकर्ता के अनुसार वे सुंदरनगर (Sundernagar)  के भोजपुर में आंगनवाड़ी में बतौर हैल्पर कार्यरत है। रविवार को शिकायतकर्ता, उनका बेटा और उनकी बेटी अपने आंगन में सफाई कर रहे थे। इसी दौरान आरोपी राजेश कलसी उन्हें व उनके परिवार को बिना वजह से गाली गलौज करने लगा और रास्ते के बीच डंडा लगाने लगा।

यह भी पढ़ें: Una में साइकिल चला रहे नाबालिग को Car ने मारी टक्कर, सिरमौर में Truck ने कुचला अधेड़

ऐसा करने से मना करने पर आरोपी ने उसी डंडे से उनके बेटे को मारना शुरू कर दिया। जब उनकी बेटी बेटे को बचाने आई तो आरोपियों ने उसे भी मारना शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 341, 451, 323, 504 , 506 और 34 में प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जनकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sundernagar) गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर के रोपा में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है