Covid-19 Update

35,812
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

#SalmanKhan के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर #CoronaPositive, सेल्फ आइसोलेट हुए एक्टर

अपने फेवरेट एक्टर की सलामती की दुआ मांग रहे सलमान के फैंस

#SalmanKhan के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर #CoronaPositive, सेल्फ आइसोलेट हुए एक्टर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) तक भी कोरोना का खतरा पहुंच गया है। सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं। इसके बाद से सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सलमान खान और उनके परिवार के भी कोरोना टेस्ट लिए गए थे लेकिन वो नेगेटिव आए हैं।

गौर हो कि सलमान खान ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग भी शुरू की है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएंगी। इन सबके बीच, सलमान बिग बॉस सीजन 14 के होस्ट के रूप में भी लौटे हैं। सलमान इस समय कलर्स पर चल रहे इस फेमस शो को काफी साल से होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं। सलमान के फैंस इस बात से काफी चिंता में हैं और अपने फेवरेट एक्टर की सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

बता दें कि कई महीनों की ब्रेक के बाद बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) ने पिछले 2-3 महीनों से काम फिर से शुरू किया है। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा था। हालांकि, कोरोना का डर अब भी जारी है। ये केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के खतरा बना हुआ है। महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के मामले 17 लाख के पार हो चुके हैं। यहां पर कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र में कोरोना के 80 हजार 221 एक्टिव केस हैं और 16 लाख 30 हजार 111 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, मुंबई की बात करें तो यहां पर कोरोना के 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा केस हैं और 10 हजार 615 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है