Covid-19 Update

38,995
मामले (हिमाचल)
29,753
मरीज ठीक हुए
613
मौत
9,390,791
मामले (भारत)
62,314,406
मामले (दुनिया)

पांवटा में गाड़ी पर गिरे दो पेड़, नूरपुर में तालाब बना रिहायशी क्षेत्र

पांवटा में गाड़ी पर गिरे दो पेड़, नूरपुर में तालाब बना रिहायशी क्षेत्र

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सिरमौर (Sirmaur) जिला में देर रात से ही भारी बारिश का सिलसिला जारी है। उपमंडल पांवटा साहिब (Paonta Sahib) में भी बारिश (Rain) के चलते दो पेड़ एक साथ एक कार में गिर गए। इसके चलते लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही है कि हादसे के समय कार के अंदर कोई व्यक्ति सवार नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें: दसवीं पुनर्मूल्यांकन से संबंधित मूल प्रमाण पत्र जमा करवाने की तिथि बढ़ी

इससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना किशनपुर के समीप की है। बारिश के कारण गिरे पेड़ों की वजह से शिलाई मार्ग बाधित भी हो गया। साथ ही पूरे इलाके में बिजली आपूर्ति भी ठप रही। लिहाजा लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

नूरपुर। जसूर (Jassur) में भारी बारिश के कारण कस्बे के वार्ड नंबर 8 में बारिश के पानी के चलते रिहायशी क्षेत्र में तालाब जैसी स्थिति पैदा हो गई है। वार्ड नंबर 8 के निवासियों अरुण सोनी, विपन खन्ना, रमेश शर्मा , अशोक महाजन, राजेंद्र महाजन, ओम प्रकाश शर्मा , अनिकेत महाजन, आनी गुप्ता, दीक्षित सोनी, बिट्टा बंसल, सूर्य महाजन व डॉक्टर सक्सेना आदि ने बताया कि बार्ड नंबर 8 के घरों में समीप के बीडीसी (BDC) परिसर के तहत पानी के निकासी के बने चेंबर व निकासी पाइप के जाम और क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण उस क्षेत्र का पानी भी उनके आवासों में आसपास जमा हो गया है।

जिस कारण उनका चलना फिरना दुभर हो गया है। इन लोगों का कहना है कि बीडीसी (BDC) परिसर में बनी नालियों से कूड़ा, प्लास्टिक का कचरा आदि को साफ करवाया जाए, ताकि उनके वार्ड में गंदा पानी इकट्ठा ना हो सके। वार्ड नंबर 8 के लोगों ने पंचायत व बीडीओ नूरपुर (Nurpur) से गुहार लगाई है कि इस समस्या के उचित हल निकाला जाए। बीडीओ नूरपुर (Nurpur) ओम प्रकाश ठाकुर ने बताया कि इस समस्या के निपटाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है