Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

Uttarakhand: आज Covid-19 संक्रमण के 51 मामले आए सामने; ठीक हुए 120 मरीज

Uttarakhand: आज Covid-19 संक्रमण के 51 मामले आए सामने; ठीक हुए 120 मरीज

- Advertisement -

देहरादून। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। सूबे में जहां आए दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। वहीं इलाज के बाद ढेरों मराजों के ठीक होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जाता अपडेट के अनुसार आज के दिन सूबे में कुल 51 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं। वहीं राहत भरी खबर यह रही है कि आज के दिन सूबे में इलाज के बाद कुल 120 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। प्रदेश में रिकवरी दर (Recovery Rate) लगातार अच्छा संकेत दे रही है। मंगलवार को स्वस्थ हुए मरीजों का प्रतिशत 77.44 पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: Corona Breaking: हिमाचल में चार बच्चों सहित आज 6 नए मामले, 13 हुए ठीक

टिहरी के क्वारंटाइन सेंटर में एक शख्स की मौत हुई

पूरे प्रदेश की बात करें तो अब तक कोरोना के 2881 मामले आए हैं, जिनमें अब तक 2231 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं, मंगलवार को ऊधम सिंह नगर में 28 और कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। इसमें एक आठ साल की बच्ची भी संक्रमित है। इधर, टिहरी जिले के क्वारंटाइन सेंटर में एक शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे। शख्स 24 जून को दिल्ली से लौटा था। 21 जून को दिल्ली में व्यक्ति ने कोरोना जांच कराई थी, जो नेगिटिव आई थी। हालांकि, आज भी व्यक्ति का सैंपल लिया गया है।

इसके अलावा चंपावत में टनकपुर में एक और कोरोना संक्रमित व्‍यक्ति मिला है। जनपद में संक्रमितों की संख्या अब 55 हो गई है, जबकि 47 लोगों के स्वस्थ होने के बाद अब सात एक्टिव केस बचे हैं। वहीं 12 देहरादून, चार नैनीताल, दो उत्तरकाशी और एक मामला पौड़ी में सामने आया है। फिलवक्त, राज्य के विभिन्न अस्पतालों और कोविड केयर सेंटरों में 582 मरीज भर्ती हैं। कोरोना पॉजिटिव 27 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं, जबकि 41 की अब तक मौत हो चुकी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है