चंबाः अंधेरे का फायदा उठा एक चरस तस्कर फरार, महिला गिरफ्तार

महिला तस्कर से बरामद की 500 ग्राम चरस

चंबाः अंधेरे का फायदा उठा एक चरस तस्कर फरार, महिला गिरफ्तार

- Advertisement -

चंबा। चंबा। तुनुहट्टी में एचआरटीसी बस (HRTC Bus) से  2.338 ग्राम चरस (Charas) बरामद की गई है। पुलिस (Police) ने एक आरोपी महिला को गिरफ्तार (Accused woman arrested) किया है, वहीं एक व्यक्ति फरार है। बता दें कि पिछली रात चंबा से अमृतसर (Chamba to Amritsar) जा रही बस को पुलिस ने चैकिंग के रोका। बस में सीता देवी (40) पत्नी बिक्खम गांव भालुई डाकघर लहसुईं सीट नंबर 21 पर अपने हाथ में एक हैंड बैग (Hand Bag) लेकर बैठी हुई थी। वह पुलिस को देखकर घबरा गई। जब महिला के हैंड बैग की तलाशी ली तो कुल 502 ग्राम चरस बरामद की गई।
पुलिस ने महिला का गिरफ्तार कर लिया। वहीं, तुनुहट्टी बैरियर पर ही पुलिस ने चंबा से शिमला जा रही बस को तलाशी के लिए रोका। बस में एक बैग से एक किलो 838 ग्राम चरस बरामद हुई। बैग को बस में बने रैक में रखा था। बरामद बैग को बस में सवार सभी यात्रियों ने अपनाने से इंकार कर दिया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो बस कंडक्टर ने बताया कि सीट नंबर 29 पर एक व्यक्ति बैठा था, जोकि लापता है। पुलिस ने उसकी तलाश की पर कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, सीट नंबर 29 ते पर्स बरामद हुआ, पर्स में धर्मपाल पुत्र राम लाल गांद हलोगा सिनकोठी चुराह चंबा का आधार कार्ड मिला है। पुलिस ने उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस स्टेशन चुवाड़ी में मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है