Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

Una: पेड़ से लटका मिला महिला का शव, सिर व पैर पर चोट के निशान

Una: पेड़ से लटका मिला महिला का शव, सिर व पैर पर चोट के निशान

- Advertisement -

ऊना। सदर थाना ऊना (Una) तहत पड़ते के गांव झंबर में एक महिला का शव पेड़ से लटकता मिला है। महिला के सिर व पैर आदि पर चोट के निशान हैं। पेड़ से लटका शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद एएसपी विनोद धीमान की अगुवाई में पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा कर मामला की जांच शुरू की। वहीँ, पुलिस टीम ने शव को पेड़ से उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) भेज दिया है। पुलिस महिला की मौत के कारणों को तलाशने में जुट गई है कि यह सुसाइड (Suicide) है या हत्या। महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: Corona Breaking: मेडिकल जांच को ऊना से टांडा लाया दुराचार का आरोपी निकला पॉजिटिव

 

बता दें कि दोपहर को झंबर के शमशान घाट के समीप ग्रामीण ने एक महिला का शव पेड़ से लटका देखा, जिसकी सूचना ग्राम पंचायत प्रधान को दी गई। प्रधान ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। एएसपी विनोद कुमार धीमान (ASP Vinod Kumar Dhiman) सहित पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उताया। पुलिस ने पाया महिला के सिर व पैर पर जख्म के निशान हैं। महिला कौन है, इसको लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की गई, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि एक अज्ञात महिला का शव पेड़ से झूलता हुआ मिला है। महिला के शरीर के कुछ हिस्सों पर चोट के निशान हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

युवती ने गलती से निगला जहर, पीजीआई में मौत

 

 

थाना अंब के तहत गौंदपुर बनहेड़ा में गलती से जहरीली दवाई निगलने से 20 वर्षीय एक युवती को मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम उक्त युवती को पेट दर्ज की हुई, जिसके चलते उसने गलती से घर में पड़ी कोई अन्य जहरीली दवाई खा ली, लेकिन दवाई खाने के बाद युवती की तबीयत और बिगड़ गई। जिसे देख कर स्वजन उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल गगरेट (Civil Hospital Gagret) ले गए। जहां युवती की हालत में कोई सुधार ना होता देख चिकित्सक ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया, लेकिन वहां से भी युवती को उपचार के लिए पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ रेफर कर दिया। जहां शनिवार सुबह उपचार के दौरान उक्त युवती की मौत हो गई। थाना प्रभारी अंब रमन चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलने पर एक पुलिस टीम पीजीआई चंडीगढ़ भेज दी है और मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है