पठानकोट से कंदरोड़ी ट्रेन से कटा हरियाणा का युवक, मौत

दो दिन से घर से गायब था युवक

पठानकोट से कंदरोड़ी ट्रेन से कटा हरियाणा का युवक, मौत

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी / इंदौरा। डमटाल थाना के अंतर्गत माजरा रेलवे फाटक (Majra Railway Gate)पर एक लाश (Dead Body) मिली है। इस व्यक्ति की मौत पठानकोट से कंदरोड़ी जा रही ट्रेन (Train) की चपेट में आने से हुई बताई जा रही है। व्यक्ति दो दिन पहले घर से लापता हो गया था।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए रेलवे चोकी प्रभारी दविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली कि पठानकोट से कंदरोड़ी (Pathankot to Kandrori) जा रहे इंजन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसके बाद मौके पर वह अपनी टीम हेड कांस्टेबल रूपेश, कांस्टेबल बलजीत, कांस्टेबल सैम सिंह के साथ वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू की। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान ईशान (31) पुत्र मुसाफिर पानीपत हरियाणा निवासी के रूप में हुई है। युवक के घर पर संपर्क करने पर पता चला है कि वह दो दिन पहले से घर से लापता था। शव पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल (Nurpur Hospital) भेजा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है