×

Himachal की कानून व्यवस्था को लेकर गरमाई प्रदेश की राजनीति

Himachal की कानून व्यवस्था को लेकर गरमाई प्रदेश की राजनीति

- Advertisement -

ऊना/ शिमला। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने गुड़िया और फॉरेस्ट गॉर्ड होशियार सिंह मर्डर केस को लेकर विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर बेबुनियाद बयानबाजी और जनता को गुमराह करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।
उधर औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में कांग्रेस के पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी के चचेरे भाई हरजेन्द्र पाल की हत्या पर राजनीति गरमा गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा है कि जयराम सरकार के संरक्षण में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की शह पर ही बद्दी में RSS कार्यकर्ता ने पूर्व कांग्रेस विधायक के चचेरे भाई का मर्डर किया।
वीरेंद्र कंवर ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि जिस कांग्रेस सरकार में पूरे पांच वर्षों तक प्रदेश में अराजकता का माहौल व्याप्त रहा है, वहां अब ऐसे नेताओं के मुंह से प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर हो-हल्ला मचाना शोभा नहीं दे रहा है। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता को बेहतर सुशासन व कानून-व्यवस्था उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता में हैं तथा इस दिशा में वह हर तरह के कदम उठाने में सक्षम है।
इस बीच बद्दी में पूर्व कांग्रेस विधायक के चचेरे भाई कि हत्या के आरोपियों कि जल्द गिरफ्तारी कि मांग को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोल दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद प्रदेश में कानून का किसी को कोई खौफ नहीं रह गया है। सुक्खू ने कहा कि बद्दी की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।  पुलिस की लचर कार्यप्रणाली एक बार फिर सामने आई है। कसौली के बाद बद्दी में मर्डर ने सोलन जिले में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज न होने के आरोपों को पुख्ता कर दिया है। अगर हत्या के आरोपी आरएसएस कार्यकर्ता को जल्दी गिरफ्तार नहीं किया गया तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है