Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

मुकेश बोले, राफेल पर चुप्पी, शौर्य दिवस का पाखंड क्यों कर रही बीजेपी 

मुकेश बोले, राफेल पर चुप्पी, शौर्य दिवस का पाखंड क्यों कर रही बीजेपी 

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी द्वारा सेना के राजनीतिकरण पर सीएम जयराम ठाकुर से पूछा है कि पीएम राफेल पर चुप्पी और शौर्य दिवस का पाखंड क्यों कर रहे हैं? मुकेश अग्निहोत्री ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल शौर्य दिवस मनाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी व मोदी सरकार यह बताएं कि सर्जिकल स्ट्राइक की पहली वर्षगांठ क्यों नहीं मनाई गई ? चुनाव सिर पर देख कर यह केवल  शोशेबाजी ही लग रही है।

सेना के ऑपरेशन सार्वजनिक करना गलत

मुकेश ने कहा कि अब अटल जी और सेना भी पीएम मोदी का सहारा नहीं बन सकते। उन्होंने कहा कि सेना के कई पूर्व और वर्तमान अधिकारी गुप्त ऑपरेशन को  सार्वजनिक करने पर सरकार की आलोचना कर रहे है। मुकेश ने कहा कि सेना के पराक्रम, बहादुरी व साहस पर कभी भी देश की जनता को शक नहीं रहा है, जनता सेना के साथ रही है और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कई बहादुरी के कारनामे पहली बार नहीं बल्कि अनेक बार सेना के जवान समय-समय पर करते रहे। लेकिन सेना के अनेक ऑपरेशन सार्वजनिक नहीं होते हैं, बल्कि सेना की कार्रवाई का अभिन्न हिस्सा रहते हैं और रहने चाहिए। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पहली बार सेना को राजनीति के अखाड़े में उतारने का प्रयास बीजेपी  द्वारा किया जा रहा है, जिस प्रकार राम मंदिर ,धारा 370, एक समान सिविल कोड जैसे मसलों पर किया गया हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बीजेपी  के पास उपलब्धि के नाम पर सिर्फ महंगाई व बेरोजगारी है। पेट्रोल ,डीजल व रसोई गैस के दाम जनता का पसीना निकाल लिया है।

मोदी सरकार की कमजोरी के कारण कट रहे सैनिकों के सिर

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मोदी सरकार की कमजोरी के कारण  आज भी सैनिकों के सिर कट रहे हैं। सेना व पैरा मिल्ट्री के विरुद्ध आतंकी हमला बढ़ता जा रहा है। सैनिकों को शहीद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दुख की बात तो यह है कि आज जब बीजेपी चुनावों के लिए दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक वर्ष को मना रही है। उससे ठीक पहले सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल रहे भारतीय सेना के जांबाज सैनिक संदीप सिंह की शहादत हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार को शर्म आनी चाहिए कि जिस सर्जिकल स्ट्राइक को मना रहे, उसी का एक जांबाज सैनिक शहीद हुआ है उस पर कोई दो शब्द बीजेपी व केंद्र सरकार नहीं बोल पाई हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है