Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

Mukesh ने जयराम को बताया बेबस, हाईकमान में पकड़ पर भी उठाए सवाल

Mukesh ने जयराम को बताया बेबस, हाईकमान में पकड़ पर भी उठाए सवाल

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के बेबस करार दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) अपने किसी खास को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष (BJP state President) नहीं बना पाएं हैं। प्रदेशाध्यक्ष के लिए भेजा पैनल ही हाईकमान ने रद्द कर दिया है। इससे यह साबित होता है कि उनकी हाईकमान में कितनी पकड़ है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी (BJP) की अंदरूनी लड़ाई पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह सरकार व पार्टी अब रद्द होने वाली है, क्योंकि इनके पैनल रद्द होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले-नड्डा-बिंदल की ताजपोशी के बाद Cabinet विस्तार पर होगा विचार

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हालांकि यह बीजेपी (BJP) का अंदरूनी मसला है, इससे हमें कोई लेना देना नहीं है, लेकिन आज सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) व बीजेपी के नेताओं को यह समझना होगा कि जब कांग्रेस पर टिप्पणी करते हैं, तो उन्हें अपनी और उठ रही उंगलियां भी देखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) ने विधानसभा अध्यक्ष का पद त्यागा है। शायद वह इस पद पर घुटन महसूस कर रहे थे।

इसलिए प्रदेश अध्यक्ष का पद ही स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार पर कर्जा बढ़ रहा है और सीएम फिजूलखर्ची करने में लगे हुए हैं। प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है और युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है, ऐसे में युवाओं में हताशा बढ़ रही है। अवैध खनन माफिया ने जिस प्रकार से लूट मचाई है और सरकार का उसमें संरक्षण है, उससे इस सरकार की नीति व नीयत जनता के सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध उग्र आंदोलन करेगी और केंद्र सरकार ने जो हिमाचल के साथ झूठ बोला है, उसका पर्दाफाश किया जाएगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है