Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

नेता प्रतिपक्ष मुकेश का नाकाः रेत से भरे ओवरलोड टिप्पर पकड़े, किए पुलिस के हवाले

नेता प्रतिपक्ष मुकेश का नाकाः रेत से भरे ओवरलोड टिप्पर पकड़े, किए पुलिस के हवाले

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आज रेत माफिया के खिलाफ के मोर्चा खोल दिया है। मुकेश अग्निहोत्री ने आज ऊना-होशियारपुर रोड (Una-Hoshiarpur Road) पर ईसपुर में रेत से भरे दो ओवरलोड टिप्परों को पकड़कर पुलिस (Police) के सुपुर्द किया। इस दौरान मुकेश ने टिप्पर चालकों से दस्तावेज भी मांगे, लेकिन टिप्पर चालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। मौका पर देखते ही देखते कई लोग भी जुट गए और नेता विपक्ष के साथ हो लिए।

यह भी पढ़ें: प्रदेश भर में 170 केंद्रों पर हजारों ने दी Allied की परीक्षा, Kullu में एंट्री ना मिलने पर हंगामा

मुकेश ने खनन को लेकर सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। मुकेश ने कहा कि ऊना जिला में बिहार और झारखंड की तर्ज पर खनन माफिया सक्रिय हो गया है, लेकिन सरकार और प्रशासन मौन है। वहीँ, मुकेश ने कहा कि खनन माफिया के कारण करोड़ों रुपए की स्वां नदी तटीकरण योजना भी खतरे में पड़ गई है।

मुकेश ने कहा कि खनन माफिया ने क्षेत्र की 200 करोड़ की सड़कों को थस नहस कर दिया है।मुकेश ने कहा कि इसी मार्ग पर पुलिस चौकी भी है, लेकिन उन्हें स्पष्ट निर्देश हैं कि इनपर कार्रवाई न की जाए। मुकेश ने हाल ही में ऊना से बदले गए एसपी (SP) को भी आड़े हाथ लिया। मुकेश ने कहा कि पहले एसपी ने तो खनन पर कोई कार्रवाई न करने की कसम ही खा रखी थी और केवल स्कूटर बाइकों के ही चालान किए जाते थे। मुकेश ने ऊना के नए एसपी से खनन पर कड़ी कार्रवाई की उम्मीद जताई है।

मुकेश ने कहा कि ओवरलोडिड टिप्परों ने जिला ऊना की 200 करोड़ की सड़कों को तहस नहस कर दिया है। मुकेश ने कहा कि ऊना की स्वां नदी में अब तो बिहार, झारखड़ की तर्ज पर खनन माफिया सक्रिय हो गया है। लेकिन प्रशासन और पुलिस प्रशासन फिर भी मूकदर्शक बना हुआ है। मुकेश ने कहा कि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) ने भी खनन के कारण करोड़ों की स्वां नदी तटीकरण योजना को नुकसान का मुद्दा उठाया है। मुकेश ने कहा कि 1350 करोड़ की स्वां तटीकरण योजना को पूरी तरह से नुकसान पहुंचाया जा रहा है, जिसके चलते इस ओर उचित कदम उठाए जाने चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है