Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

JOB छोड़ Active Politics में उतरे डॉ. परशीरा का शक्ति प्रदर्शन

JOB छोड़ Active Politics में उतरे डॉ. परशीरा का शक्ति प्रदर्शन

- Advertisement -

कुल्लू। विश्वविद्यालय से नौकरी छोड़ कर सक्रिय राजनीति में उतरे डॉ. चंद्र मोहन परशीरा ने अपने पहले ही राजनीतिक कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटा कर अपनी शक्ति और जनता में पैठ का प्रदर्शन किया। लाहुल स्पिति की राजनीति में ऐसा पहली बार देखने को मिला कि एक नेता को सुनने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों से जुड़े लोग बिना किसी विशेष आमंत्रण के कुल्लू में जनसभा स्थल पर पहुंचे। डॉ. परशीरा पहले ही बीजेपी टिकट के लिए अपनी दावेदारी जता चुके हैं। कुल्लू में लाहुल स्पिति की जनता को सम्बोधित करते हुए परशीरा ने कहा कि आपार जन समर्थन को वह इस बार टिकट की दावेदारी सुनिश्चित करने का हथियार बनाएंगे, क्योंकि जनता उन्हें आगामी विधायक के रूप में देखने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि उनके पास लाहुल स्पिति के भविष्य ले लिए प्रेम के साथ-साथ बेहतरीन कार्य योजना है, जिसे भविष्य के दृष्टि पत्र के रूप में वह जनता को बता रहे हैं।


  • लाहुल स्पिति से बीजेपी टिकट के लिए जता चुके हैं दावेदारी
  • जल्द ही स्पिति से चुनावी जनसंपर्क अभियान होगा शुरूः परशीरा

उन्होंने कहा कि अब लाहुल स्पिति की जनता दबाव की राजनीति से निकल कर भविष्य के स्वप्नों की राजनीति की और बढ़ रही है तथा कुल्लू में लाहुल स्पिति वासियों की इतनी बड़ी जनसभा इतिहास का एक पन्ना बन गया है। परशीरा ने कहा कि पार्टी निसंदेह टिकट उसे देगी, जिसे जनता का आपार समर्थन मिलेगा और यह आज के कार्यक्रम से सिद्ध हो गया है।आज यहां लाहुल स्पिति की असंख्य महिलाओं के साथ-साथ जिले के बेहतरीन किसान, बेहतरीन उद्योगपति और बेहतरीन कर्मचारी उपस्थित हुए। परशीरा ने कहा कि जि​ला में वह बीजेपी के प्रत्येक सदस्य और आम लोगों को साथ लेकर चलेंगे तथा संगठन में आम से आम सदस्य तक को न केवल खुल कर बोलने की स्वतंत्रता होगी, अपितू सबका एक बराबर सम्मान किया जाएगा।


परशीरा ने कहा कि जल्द ही वह स्पिति से चुनावी जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। इससे पहले कंचनजंघा हीरो के नाम से विख्यात कर्नल प्रेम चंद ने लाहुल स्पिति के लोगों ने परशीरा के पक्ष में अपील करते हुए कहा कि अब जनता को दूरदर्शी, विचारवान और ईमानदार नेतृत्व को चुनने में एक जुट हो जाना होगा। भारतीय इतिहास संकलन समिति के राज्य उपाध्यक्ष इतिहासकार छेरिंग दोरजे ने जनसभा को संबोधित करते हुए परशीरा की तुलना ठाकुर देवी सिंह से करते हुए कहा कि परशीरा देवी सिंह के युग को वापस लाने की काबलियत रखते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है