×

हिंसक झड़प के बाद छावनी बना Ramjas College

हिंसक झड़प के बाद छावनी बना Ramjas College

- Advertisement -

दिल्ली। रामजस कॉलेज में बुधवार को हुई हिंसक झड़प अब थमने के बजाय और बढ़ गई है। गुरुवार सुबह किसी भी तरह के विवाद से निपटने के लिए कॉलेज कैंपस पूरी तरह से पुलिस छावनी में तबदील हो गया। गौर रहे कि बुधवार को दो छात्र संगठनों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी और फिर पुलिस से भिड़ंत का मामला भी तूल पकड़ता दिख रहा है। गुरुवार सुबह से पसरे तनाव के बाद वामपंथी छात्र संगठन पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।


  • वामपंथी छात्र संगठन ने पुलिस मुख्यालय के बाहर किया  प्रदर्शन

छात्र, इस घटना में शामिल आरोपियों और मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रों के अलग-अलग संगठन आज डीयू से लेकर पुलिस मुख्यालय तक मार्च निकाल रहे हैं, जिस वजह से दोनों जगहों पर सुबह से पुलिस ने जबर्दस्त पहरा बैठाया है।

पुलिस ने हिंसक झड़प के सिलसिले में एफआईआर दर्ज कर ली है। डीसीपी (नॉर्थ) जतिन नरवाल ने बताया कि कल की घटना में 11 स्टूडेंट्स और 8 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। एक एसआई का हाथ टूटा है। पुलिस पर स्टूडेंट्स और मीडियाकर्मियों से बर्बरता के आरोप पर डीसीपी ने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मीडिया संस्थानों से उन पुलिसकर्मियों के फोटो और वीडियो मांगे गए हैं, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है