×

लकड़ी काट रहा था और तेंदुए ने बोल दिया हमला

लकड़ी काट रहा था और तेंदुए ने बोल दिया हमला

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। कोटमोरस पंचायत के साथ लगते जंजोही गांव के एक व्यक्ति पर तेंदुए ने हमला करके उसे बूरी तरह से घायल कर दिया। घायल का जोनल अस्पताल में उपचार करवाया गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से तेंदुए को जल्द पकड़ने की मांग उठाई है। घायल चेत राम के अनुसार दोपहर 12 बजे के बाद वह अपने भतीजे टेक चंद के साथ लकड़ियां लाने के लिए जंगल में गया। जब चेत राम लकड़ियां काट रहा था तो उसी वक्त झाड़ियों में छुपे तेंदुए ने अचानक उस पर हमला कर दिया। mandi1तेंदुए के हमले को देखते हुए उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन तेंदुए ने उसकी एक बाजू को अपने जबड़े में जकड़ लिया था।


  • बाजू को अपने जबड़े में जकड़ लिया, शोर सुनकर भागा तेंदुआ
  • ग्रामीणों ने प्रशासन से तेंदुए को जल्द पकड़ने की मांग उठाई

यह देख चेत राम और उसका भतीजा टेक चंद जोर-जोर से चिल्लाकर शोर मचाने लगे। शोर सुनता देख तेंदुआ वहां से भाग गया और चेत राम तथा उसका भतीजा घायल अवस्था में घर चले गए। जहां से उसे परिजनों ने जोनल अस्पताल लाया और उपचार करवाया।  mandiचेत राम ने बताया कि उनके इलाके में तेंदुए हैं, लेकिन आजदिन तक किसी व्यक्ति पर तेंदुए ने कभी हमला नहीं किया। यह पहला वाक्या है। वहीं ग्रामीणों ने शासन और प्रशासन से इस तेंदुए को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग उठाई है।

पूर्व बीडीसी सदस्य दीवान चंद ठाकुर ने पीड़ित को मुआवजा देने के साथ ही इलाके में पिंजरा लगाने की मांग भी की है, ताकि आदमखोर होते जा रहे तेंदुए को पकड़ा जा सके। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। बता दें कि कुछ वर्ष पहले मंडी जिला की सिराज घाटी में भी इसी प्रकार के आदमखोर तेंदुए की दहशत देखने को मिली थी और उसने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। अब एक बार फिर से जिला में आदमखोर तेंदुए की दहशत से लोग खौफ में हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है