Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

आईजीएमसी में फिर फूटा लेटर बम, एंटी रैगिंग कमेटी करेगी जांच

आईजीएमसी में फिर फूटा लेटर बम, एंटी रैगिंग कमेटी करेगी जांच

- Advertisement -

शिमला। आईजीएमसी में लेटर बम का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब किसी अज्ञात व्यक्ति ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज आईजीएमसी के प्रिसिंपल को एक शिकायत पत्र लिखा है। इस पत्र में प्रशिक्षु डॉक्टरों के हॉस्टल में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पत्र में लिखा गया है कि प्रशिक्षु डॉक्टरों के हॉस्टल के कमरों में अज्ञात लोग रह रहे हैं।

यह भी लिखा गया है कि हास्टल में किसी भी तरह की चैकिंग नहीं की जाती है, जिससे कोई भी व्यक्ति कभी भी हास्टल में प्रवेश कर सकता है। हॉस्टल में घुसकर छात्रों की रैगिंग कर सकता है। यही नहीं जिन छात्रों ने रैगिंग की शिकायत की है, उन्हें डरा धमका सकता है। वहीं, अज्ञात पत्र मिलने के बाद आईजीएमसी प्रशासन अलर्ट हो गया है। प्रिसिंपल डॉ. रवि शर्मा ने एंटी रैगिंग कमेटी को जांच करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। कमेटी तीन दिन के अंदर रिपोर्ट सौपेगी। हॉस्टल के सभी वार्डन को भी हॉस्टल में आने जाने वालों की जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा डिप्टी एमएस को हॉस्टल और आईजीएमसी परिसर में सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाने के आदेश जारी किए हैं।


बता दें कि कुछ दिन पहले भी किसी अज्ञात छात्र ने आईजीएमसी में रैगिंग की ऑनलाइन शिकायत की थी। इसके बाद 14 सदस्यीय जांच कमेटी ने शिकायत को सही पाया था और मामले में दूसरे वर्ष के चार छात्रों को सस्पेंड किया है। अब दोबारा से इस तरह का अज्ञात पत्र मिलने के बाद प्रशासन फिर से सर्तक हो गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है