Expand

पटना-इंदौर एक्सप्रेस हादसाः HIMACHAL के लेफ्टिनेंट की मौत

पटना-इंदौर एक्सप्रेस हादसाः HIMACHAL के लेफ्टिनेंट की मौत

- Advertisement -

सरकाघाट। पटना-इंदौर एक्सप्रेस हादसे में उपमंडल की भरनाल पंचायत के कोलनी गांव के  24 वर्षीय लेफ्टिनेंट की मौत हो गई है। लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार अपने अन्य साथियों सहित अपनी  रेजिमेंट में ड्यूटी पर जा रहे था। जब रेल दुर्घटना हुई तो वह भी उसी ट्रेन में सवार था और जिस डिब्बे में वह बैठा था वह भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एनडीआरएफ की टीम ने जब उसको बाहर निकाला तो वह दम तोड़ चुका था। 

  • सरकाघाट उपमंडल का लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार ने हादसे में गंवाई जान
  • जेब से निकले पहचान पत्र को देख रेलवे के अधिकारियों ने सेना को सूचित किया

train-accident1लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार की जेब से निकले पहचान पत्र से रेलवे के अधिकारियों ने सेना को सूचित किया और सेना का एल दल तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गया तथा लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को सूचित किया।

पंचायत प्रधान माया देवी के अनुसार नरेंद्र कुमार पुत्र मिल्खी राम चार वर्ष पूर्व अपनी कॉलेज की पढ़ाई करके सेना में भर्ती हुआ था, लेकिन उसने अपनी पढ़ाई सेना में ड्यूटी के दौरान भी जारी रखी और सेना का कमीशन पास कर देहरादून की सैनिक अकादमी में ऑफिसर ट्रेनिंग के लिए चला गया।train-accident2 देहरादून की सैनिक अकादमी से सात महीने पहले ही वह पास आउट हुआ था और अपनी रेजिमेंट में उसने ज्वाइन कर लिया था। लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार की मौत का समाचार आते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई और उनका बड़ा भाई संजीव और मौसी का लड़का बिट्टू तत्काल कानपुर रवाना हो गए और कानपुर पहुंच गए हैं। जहां से कल शव के गांव पहुंचने की उम्मीद है।

लेफ्टिनेंट नरेंद्र कुमार के पिता मिल्खी राम ने बताया कि दो दिन पूर्व ही उनके बेटे की पूरे परिवार से बात हुई थी और उसने अन्य स्थान पर जाने बारे बताया था। प्रदेश पूर्व ऑफिसर  सैनिक एसोसिएशन के अध्यक्ष कैप्टन जगदीश चन्द वर्मा, पंचायत प्रधान माया देवी ,समाज सेवी डॉ.सुनील शर्मा, कप्तान ज्ञान चंद, भूमि चंद, दलीप ठाकुर, राम लाल कौशल, विधायक कर्नल इंद्र सिंह और अन्य पूर्व सैनिकों ने शोक प्रकट किया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है