Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

LIC दे रही Job का मौका : हर महीने कमा सकते हैं 5000 से लेकर दो लाख रुपए

LIC दे रही Job का मौका : हर महीने कमा सकते हैं 5000 से लेकर दो लाख रुपए

- Advertisement -

पालमपुर। हिमाचल के युवाओं को अब पैसा कमाने के लिए मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद जैसे बड़े शहरों या फिर विदेश जाने की आवश्यकता नहीं है।घर-द्वार पर ही आपके लिए LIC एक अवसर लेकर आई है। प्रतिमाह पांच हजार रुपए से लेकर दो लाख रुपए व इससे भी अधिक आय की नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। LIC ने पूर्व सैनिकों, सेवानिवृत्त कर्मचारियों, गृहिणियों के लिए एक बैच शुरू करने का निर्णय लिया है, वहीं रूरल करियर एजेंट्स के एक विशेष बैच की नियुक्ति करने का भी निर्णय लिया है। इसके लिए 9 सितंबर को LIC कार्यालय पालमपुर में 10 से 2 बजे तक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।


रूरल करियर एजेंट को 2 वर्षों तक बिजनेस आधारित कमीशन के साथ-साथ प्रोत्साहन राशि के रूप में स्टाइपेंड भी दिया जाएगा, जोकि प्रथम वर्ष के लिए 5000 रुपए प्रति माह और दूसरे वर्ष 4000 रुपए प्रति माह होगा। इसके लिए मिनिमम व्यवसाय की शर्तें भी लागू रहेगी। इसके लिए LIC ऑफिस पालमपुर में विकास अधिकारी मनोज कंवर, एलआईसी शाखा पालमपुर के पास 9 सितंबर को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक रोजगार मेले में इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।


मनोज कंवर ने बताया कि रोजगार मेले में विशेष बैच के लिए पात्र व्यक्तियों का चयन किया जाएगा।रोजगार मेले में जहा 18 से 80 वर्ष तक के व्यक्ति भाग ले सकते है, वहीं रूरल करियर एजेंट के लिए 18 से 35 वर्ष तक के महिला एवं पुरुष आवेदन कर सकते हैं, वही अनुसूचित जाति व जनजाति हेतु 18 से 40 वर्ष के युवा आवदेन कर सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने साथ दसवीं तथा उच्चतम योग्यता प्रमाण पत्रों की तीन-तीन फोटोस्टेट कॉपियां, 6 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स, 665 रुपए नगद (पंजीकरण फीस) तथा आधार कार्ड व पेन कार्ड की तीन-तीन फोटो कॉपियां साथ लानी होंगी। इस संबध में अधिक जानकारी के लिए 9418082492 पर संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है