Expand

उम्रकैद मामले के गवाह को सरेराह गोलियों से भून डाला, मौत

life imprisonment case witness shot dead in Narayangarh Ambala

उम्रकैद मामले के गवाह को सरेराह गोलियों से भून डाला, मौत

- Advertisement -

नारायणगढ़। Ambala के नारायणगढ़ में एक व्यक्ति को कानून का साथ देने का खामियाजा जान देकर भुगतना पड़ा।  रविवार सुबह एक उम्रकैद के मामले में मुख्य गवाह रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार में सवार होकर आए आरोपियों ने व्यक्ति पर अंधाधुंध गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गए। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

witness shot dead जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ के महुआखेड़ी गांव के रहने वाले रणधीर सिंह 2013 में हुए गुरप्रीत हत्याकांड के मुख्य गवाह था। उसकी गवाही के बाद इस हत्याकांड में शामिल लोगों को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा दी थी। इसके बाद से ही रणधीर को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। पिछले महीने भी उस पर फायरिंग हुई थी जिसकी सूचना वह पुलिस को भी दे चुका था, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। रविवार सुबह करीब 8.30 बजे रणधीर अपनी पत्नी और बच्चों को लखड़ौंजी गांव में राधा स्वामी सत्संग में छोड़ने गया था। वह उन्हें छोड़ने के बाद वापस लौट रहा था तभी कार सवार कुछ लोगों ने रणधीर को घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। रणधीर पर लगभग 10 से ज्यादा गोलियां चलाई गईं ,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है