फैशन में है स्ट्राइप का पैटर्न, आप भी करें ट्राई

फैशन में है स्ट्राइप का पैटर्न, आप भी करें ट्राई

- Advertisement -

आजकल स्ट्राइप का पैटर्न (Stripe pattern) काफी ट्रेंड में है। ये पैटर्न इन दिनों सिलेब्रिटीज का भी स्टाइल स्टेटमेंट (Style statement) बना हुआ है। मोटी और पतली स्ट्राइप्स का कॉम्बिनेशन आपको प्लेफुल लुक देता है। एक्सपर्ट्स की मानें तो नॉटिकल स्ट्राइप्स एजलेस ट्रेंड है। यह कभी भी फैशन से आउट नहीं हुआ। हालांकि इस साल सेलर्स स्ट्राइप्स का ट्रेंड हिट है।


ये भी पढ़ें : पार्टी में दिखना है स्पेशल, ट्राई करें एरिका का पैंट स्टाइल साड़ी लुक

इनमें रेड एंड वाइट, ब्लू एंड यलो के अलावा ब्लैक एंड वाइट कॉम्बिनेशन (Black and White Combination) को भी खूब पसंद किया जा रहा है। ड्रेसेज, निटवेयर, स्कर्ट और टी-शर्ट में सेलर्स स्ट्राइप ट्रेंड में रहेंगे फिर नॉटिकल स्ट्राइप्स के बगैर आपका वॉर्डरोब तो स्टाइलिश बन ही नहीं सकता। हम आपको बताते हैं कि आप कौन-कौन से स्ट्राइप्स लुक ट्राई कर सकती हैं …

 

डायगनल स्ट्राइप : आप चाहें, तो स्ट्राइप के साथ पोल्का डॉट्स, फ्लोरल वगैरह भी मैच कर सकती हैं। ट्यूनिक्स, स्विमवेयर या कुर्ते में आप डायगनल स्ट्राइप्स पहन सकती हैं। बेशक इनमें आप स्लिम दिखेंगी। फिर अपनी हाइट के हिसाब से ब्रॉड पैचेज या थिन लाइंस वाली ड्रेस भी पहन सकती हैं।

बोहो लुक : मैक्सी ड्रेस (Maxi dress) में अगर स्ट्राइप्ड लुक कैरी करना चाहती हैं, तो साथ में ब्राइट बेल्ट वियर करें। यही नहीं, बोहो लुक के लिए आप स्ट्राइप वाली मैक्सी ड्रेस के साथ फेदर या मेटल जूलरी भी मैच करा सकती हैं। वहीं, काफ्तान ड्रेस में स्ट्राइप्स आपको तुरंत यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट देंगी। इसे ब्राइटली कलर्ड एक्सेसरीज और रोप बेल्ट के साथ मैच करें।
स्कर्ट शॉर्ट : अगर स्कर्ट में स्ट्राइप्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, तो डार्क कलर के ऑप्शंस (Options) पर जाएं। ए लाइन स्कर्ट में ब्लैक एंड वाइट, नेवी ब्लू एंड वाइट, ग्रीन एंड येलो और पिंक के पेस्टल शेड्स के स्ट्राइप्स आपको चिक लुक देंगे। इसके अलावा, स्ट्राइप वाली शॉर्ट्स के साथ चंकी नेकपीस भी कूल लुक देगा। दूसरी एक्सेसरीज की बात करें, तो हॉरिजोंटल स्ट्राइप वाले टोटे बैग भी आपको डिफरेंट लुक देंगे। स्ट्राइप्ड पैंट का ट्रेंड तो इंटरनैशनल लेवल पर हिट है। अगर आपकी हाईट कम है, तब तो ये पैंट्स आपकी पर्सनैलिटी को और भी फेवर करती हैं।

 

बिकिनी में भी स्ट्राइप : स्ट्राइप लुक आप बिकिनी (Bikini) में भी कैरी कर सकती हैं। एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली थी, जिसमें वह हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप वाली बिकिनी में नजर आ रही थीं। बाकी की एक्ट्रेस भी इसे ट्राई कर चुकी हैं।
इवनिंग लुक : इवनिंग में कूल लुक के लिए डेनिम की जगह स्ट्राप्ड ट्राउजर्स पहनें। हालांकि यहां भी आपको अपने बॉडी टाइप का ध्यान रखना होगा। इन ट्राउजर्स के साथ फॉर्मल या इनफॉर्मल शर्ट का सिलेक्शन आप ओकेजन के हिसाब से कर सकती हैं।

बॉडी टाइप के हिसाब से पहनें स्ट्राइप्स 

स्ट्राइप्स को अगर आप अपनी बॉडी टाइप (Body type) के हिसाब से पहनेंगी तो यह और भी अपीलिंग लगेंगी। वैसे तो, हॉरिजॉन्टल स्ट्राइप लड़कियां अवॉइड करती हैं, क्योंकि इससे बॉडी शेप ब्रॉड लगती है लेकिन इसे स्मार्ट तरीके से कैरी किया जाए तो यह और भी अच्छी लगेंगी। अगर आपका फिगर आवरग्लास शेप का है, तो आप नॉटिकल स्ट्राइप वाली टी-शर्ट को डार्क डेनिम के साथ पेयर करा सकती हैं। वहीं, प्लेन टी-शर्ट या शर्ट के साथ नॉटिकल ट्राउजर्स पहन सकती हैं।’ एक्सपर्ट का कहना है कि अगर आपका बस्ट एरिया हैवी है तो बॉडी के लोअर हाफ में स्ट्राइप पहन सकती हैं। आप नॉटिकल स्ट्राइप वाली स्कर्ट पहन सकती हैं। इसके साथ राउंड नेक वाली टीशर्ट कैरी करें। वहीं अगर आपका फिगर स्ट्रेट है तो ए-लाइन नॉटिकल ड्रेस पहनें। रफल्स वाली ड्रेस ज्यादा अच्छी लगेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

रात को टहलने निकला फैजाबाद का पर्यटक, पार्वती नदी में गिर कर हुआ लापता

कुपवाड़ा : पाकिस्तानी सेना ने तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में दो जवान शहीद, एक नागरिक की मौत

ऊनाः लावारिस गाय से टकराईं दो कारें, एक बीच सड़क पलटी - 4 घायल

पंजाब नवांशहर के सैनिक ने कसौली के गेस्ट हाउस में लगाया फंदा

हंगामाः एचआरटीसी चालक ने छात्रा को दी गाली, आया चक्कर-अस्पताल में भर्ती

स्वामी बोले-गोडसे की गोली से ही हुई थी महात्मा गांधी की मौत, यह जांच का विषय

भुंतर एयरपोर्ट पर ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंचा युवक, सच पता चला तो उड़ गए होश

टैट के लिए आए 60254 आवेदन, 3008 हो सकते हैं रद्द-जानिए कारण

कौन महात्मा और कौन चूहा, भाषण में यह क्या कह गए सुधीर-जानिए

जयराम बोले- दिल्ली और शिमला दोनों तरफ से होगा धर्मशाला का विकास

रंगड़ों का हमलाः बच्ची की मौत के बाद मां ने भी आईजीएमसी में तोड़ा दम

शांता बोले, धर्मशाला में बहुत सुनी नेताओं की, आखिरी दो बातें मेरी भी सुन लें

21 को वोट डालने जाना तो इन्हें साथ जरूर लेकर जाना

जॉनसन बेबी पाउडर में मिला कैंसर कारक तत्व, कंपनी ने 33 हजार डिब्बे वापस मंगवाए

बाली बोले,सुनो सरकार इन्वेस्टर मीट की करते हो बात, मेरे ही होटल का नक्शा नहीं हो रहा पास

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है