Covid-19 Update

57,024
मामले (हिमाचल)
55,536
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,596,442
मामले (भारत)
96,625,755
मामले (दुनिया)

किराने की Shop में नशे का कारोबार, Alcohol और Charas पकड़ी

किराने की Shop में नशे का कारोबार, Alcohol और Charas पकड़ी

- Advertisement -

ऊना। नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ छेड़े गए अभियान के दौरान पुलिस ने दो लोगों को नशीले पदार्थों की खेप के साथ दबोचा है। इनमें से एक को अंब स्थित उपमंडल मुख्यालय के आदर्श नगर निवासी व्यक्ति से अवैध शराब और करीब 10 ग्राम चरस बरामद की गई। जबकि हरोली उपमंडल के बोलेवाल गांव में दबिश देने पर पुलिस ने आरोपी से करीब 18 किलो ग्राम चूरा पोस्त बरामद की है।

  • एसआईयू ने बोलेवाल में पशुशाला में बोरी से 18 किलो 140 ग्राम चूरा पोस्त किया बरामद

दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एसएचओ अंब की अगुवाई में पुलिस टीम ने आदर्श नगर में दबिश देकर किराने की दुकान से करीब 15 बोतल देसी व अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की। इसी दौरान जब पुलिस टीम ने दुकान का गल्ला खंगाला तो उसमें से 10 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने मामले के संबंध में दुकान मालिक आदर्श नगर निवासी रमेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व एक्साइज एक्ट की धारा 39(1) के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 जबकि एक अन्य मामले में जिला पुलिस की एसआईयू विंग ने प्रभारी अंकुश डोगरा की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर हरोली के बोलेवाल में दबिश देकर एक पशुशाला में रखे बैड के नीचे से बोरी में 18 किलो 140 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। इस संबंध में पंजाब के होशियारपुर जिले की गढ़शंकर तहसील के तहत पड़ते कोठी निवासी आरोपी धर्मेंद्र सिंह उर्फ काका सपुत्र अमरजीत सिंह निवासी कोठी तहसील गढ़शकर जिला होशियारपुर पजांब के विरूद्व के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले में एक स्थानीय व्यक्ति की संलिप्तता होने का भी पता चला है। जो पुलिस की दबिश के बाद से अभी तक फरार चल रहा है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। तीसरे आरोपी को जल्द दबोचा जाएगा। नशों के खिलाफ अभियान को जारी रखा जाएगा।

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने निगला Poison, हालत गंभीर

ऊना। स्थानीय पुलिस थाना के तहत पड़ते गांव भड़ोलियां कलां में युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगड़ने पर पीड़ित को परिजन उपचार के लिए ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले के संदर्भ में छानबीन शुरू कर दी है। युवक ने जहरीला पदार्थ किन कारणों से निगला, इसका खुलासा अभी तक नही हो पाया है।  जानकारी के अनुसार भड़ोलियां निवासी 32 वर्षीय संजीव कुमार ने रविवार देर रात जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों को जैसे ही पता चला, वह उसे आनन-फानन में ऊना अस्पताल में ले आए। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीडि़त युवक को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक जहरीला पदार्थ निगलने के कारणों का खुलासा नही हो पाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है