Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

नन्हें बंदर की हरकत को देख चूमने लगी मां, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

लाखों लोग कर चुके वीडियो को लाइक

नन्हें बंदर की हरकत को देख चूमने लगी मां, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) अजब गजब दुनिया है। यहां कई तरह के मीम्स, फोटोज और वीडियो तैरते रहते हैं। जिसे देखकर आप कभी भावुक हो जाते हैं, कभी आपकी हंसी छूट जाती है तो कई वीडियोज ऐसे होते हैं कि जिन्हें बस बार-बार देखने का मन करता है। उस वीडियो को एक बार देखने से आपका दिल नहीं भरता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी मां के गले लग जाएंगे।

यह भी पढ़ें:प्लेटफॉर्म पर ढिंचक डांस का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नन्हा बंदर मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। वह कभी पत्थर के ऊपर बैठ जाता है तो कभी उछल पेड़ की टहनी पर लटक जाता है। वहीं, अपने बच्चे की ऐसा करते देख मां का रिएक्शन भी जबरदस्त देखने लायक है। बच्चे की मस्ती को देखकर वह उसे चुमने लगती है। वह इतना खुश हो जाती है कि मानो कोई हीरे का खजाना उसके हाथ लग गया हो।

 

 

आपको बता दें कि इस बेहद प्यारे वीडियो को आईएफएस सुशांत नंदा Susanta Nanda IFS ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और चार हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। बंदर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद मुझे मेरे बचपन की याद आ गई, अद्भुत! इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है