Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

खुदकुशी का Video फेसबुक पर किया Live

खुदकुशी का Video फेसबुक पर किया Live

- Advertisement -

sucide: चंडीगढ़। हरियाणा के सोनीपत में फेसबुक पर वीडियो लाइव कर फांसी लगाकर जान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फंदा लगाने से पहले युवक दीपक ने फेसबुक पर बेटे के साथ फोटो पोस्ट की। उसके बाद वीडियो को लाइव मोड पर करके पंखे से झूल गया।उसे फंदा लगाते देख परिवार के लोगों और दोस्तों ने कमेंट करके उसे रोकने की कोशिश भी की लेकिन दीपक ने किसी की नहीं मानी और लटक गया। घटना के बाद परिजन घर पहुंचे और उसे नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  सोनीपत के देव नगर निवासी 28 साल के दीपक ने अपने ही घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना दीपक ने फेसबुक पर वीडियो लाइव करके सभी को दिखाई है। पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

sucide: दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल पर गंभीर आरोप

बताया जा रहा है कि दीपक ने 60 पेज की एक डायरी और कमरे की दीवार पर अपनी मौत की पूरी कहानी लिखी है। उसमें दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल और एएसआई पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस में तैनात हेड कॉन्स्टेबल उषा बोस जो दीपक के पड़ोस में ही रहती है और एएसआई सुरेश वत्स के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग की जानकारी उसके पति को दी थी। तभी से उषा बोस और उसका प्रेमी दोनों उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। दीपक की पत्नी किरण और उसकी बहन नीलम ने भी सुसाइड की यही वजह बताई है।


29 मिनट तक चलता रहा वीडियो

यह वीडियो 29 मिनट 10 सेकेंड तक फेसबुक पर लाइव चलता रहा। अब इस वीडियो को फेसबुक से हटा दिया गया है। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी सवित कुमार ने बताया कि दीपक नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और उसने फेसबुक पर यह सब लाइव किया है। सुसाइड नोट में जिनका नाम है उनके खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें… PAK ने किया सीजफायर का उल्लंघन, Indian Army कर रही जवाबी कार्रवाई

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है