×

जानलेवा ठंडः बुजुर्ग पर पड़ी भारी, ले गई जान

जानलेवा ठंडः बुजुर्ग पर पड़ी भारी, ले गई जान

- Advertisement -

शिमला। राजधानी में ठंड अब और जानलेवा होती जा रही है। ताजा मामले में एक बुजुर्ग की प्रचंड ठंड के कारण मौत की खबर है। शिमला लोकल बस अड्डे के समीप पूर्णमल धर्मशाला की गैलरी में इस बुजुर्ग की लाश मिली है। जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पूर्णमल धर्मशाला के पास एक एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और इस मामले की जांच शुरू कर दी।


  • पूर्णमल धर्मशाला की गैलरी में मृत पड़ा मिला प्रताप सिंह
  • परिजनों ने शव लेने से किया इनकार,आईजीएमसी में रखा
  • मजदूरी करता था, चंबा के तीसा का रहने वाला बताया गया

प्रताप सिंह (60) चंबा के तीसा का रहने वाला था और यहां मजदूरी का काम करता था। पुलिस के मुताबिक आज सुबह 6 बजे सदर पुलिस को सूचना मिली कि पूर्णमल धर्मशाला की सीढ़ियों पर एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है।

उधर, पुलिस का कहना है कि प्रताप  सिंह ने बीती रात शराब का ज्यादा ही सेवन कर लिया था जिससे वह सीढ़ियों पर गिर गया। उन्होंने बताया कि वह सुबह तक वहीं पड़ा रहा, जिस कारण ठंड से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को लिए आईजीएमसी भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। उधर, तीसा से प्रताप के परिजनों ने शव को लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि उन्होंने  यह फैसला क्यों लिया अभी तक इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। बहरहाल शव आईजीएमसी में ही रखा गया है। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने मामले की पुष्टि की है।

चाय की दुकान से चरस-अफीम बरामद
शिमला। राजधानी व साथ लगते इलाकों में नशा माफिया ने अपनी जड़ें पसार रखी है। यहीं नहीं नशेड़ियों को मीठा जहर भी आसानी से उपलब्ध हो रहा है। ताजा मामले में पुलिस ने भेखलटी में एक चाय के एक स्टाल से अफीम और चरस बरामद की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ठियोग के भेखलटी में चाय के स्टाल से 20.03 ग्राम चरस और 5.53 ग्राम अफीम बरामद की।

  • ठियोग के भेखलटी में पुलिस की कार्रवाई
  • दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चाय का स्टाल लगाने वाले सोहन लाल के पास से नशे का यह सामान बरामद किया गया है। सोहन भेखलटी का ही रहने वाला है। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने इस मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है