×

खेत में मिली वीडियो संदेश भेजने वाले लापता उपप्रधान की लाश, तीन गिरफ्तार

खेत में मिली वीडियो संदेश भेजने वाले लापता उपप्रधान की लाश, तीन गिरफ्तार

- Advertisement -

ऊना। लोहारली पंचायत के लापता उपप्रधान प्रदीप कुमार की लाश शनिवार को खेत में मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रदीप कुमार शुक्रवार से लापता था व उसने एक वीडियो संदेश भेजकर अपने सौतेले भाइयाें पर शराब में कोई चीज मिलाकर पिलाने का संगीन आरोप जड़ा था। इसके बाद प्रदीप कुमार की माता रमेश कुमारी  की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। उसी दौरान प्रदीप की लाश भी बरामद हो गई।  पुलिस ने उपप्रधान प्रदीप कुमार की माता रमेश कुमारी की शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करते हुए तीनों को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अशोक वर्मा का कहना वीडियो सहित तमाम पहलूओं की गहनता से जांच की जा रही है।


यह भी पढ़ेंः ऊनाः लोहारली पंचायत का उपप्रधान लापता, वीडियो संदेश भेज मचाई सनसनी

गगरेट के तहत लोहारली पंचायत (Loharli Panchayat) के उपप्रधान ने अपने परिजनों को मोबाइल पर एक वीडियो संदेश भेजा था। इस संदेश में प्रदीप कुमार ने अपने भाइयों पर उसे शराब में कोई चीज मिलाकर जान से मार देने का प्रयास करने के आरोप  जड़े थे। इसके पीछे कोई जमीनी विवाद का मामला बताया था। पुलिस ने उपप्रधान की माता सुरेश कुमारी की शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। वहीं, प्रदीप कुमार की भी तलाश की जा रही थी।

यह भी पढ़ेंः चंबाः पत्नी के फंदा लगाने की खबर सुनकर पति ने भी निगला जहर

शनिवार को लोहारली (Loharli) निवासी रमेश कुमारी ने थाना गगरेट पहुंच कर अपने पुत्र और लोहारली (Loharli) के उपप्रधान (Up pradhan) प्रदीप कुमार की जान को खतरा बताते हुए तीन लोगों के खिलाफ शिकायत सौंपी थी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बाद दोपहर उसके बेटे प्रदीप कुमार को राजेश, सुरेश, जोरावर आदि लोगों ने गांव में ही एक ट्यूबवैल पर शराब पीने के लिए बुलाया। जहां उन्होंने उसे शराब में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब प्रदीप ने अपनी तबियत खराब होने का हवाला देकर हॉस्पिटल ले जाने की बात कही तो सभी लोग उस पर हंसने लगे और उसे कहने लगे कि पहले जमीन को लेकर किया गया केस वापस लो। इसी दौरान लापता (Missing) उपप्रधान (Up pradhan) ने अपनी वीडियो (Video) बनाई और उसे अपनी बहन और दोस्तों को भेज दिया।

पुलिस ने  शिकायत के आधार पर राजेश, सुरेश और जोरावर के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज करते हुए तीनों को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अशोक वर्मा का कहना वीडियो सहित तमाम पहलूओं की गहनता से जांच की जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है