Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

लोकायुक्त नाराज, Press Conference बंद कर पेश हों Kapil

लोकायुक्त नाराज, Press Conference बंद कर पेश हों Kapil

- Advertisement -

कपिल ने लगाए केजरीवाल पर आरोप, हवाला का पैसा लिया

Lokayukta : नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने जहां सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक और बड़ा आरोप लगाया है वहीं लोकायुक्त ने कपिल को प्रेस कांफ्रेस बंद कर हाजिर होने को कहा है। इससे पहले कपिल ने अपने प्रतिनिधि को लोकायुक्त कोर्ट भेजा था। उधर, मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेस में दावा किया है कि आम आदमी पार्टी ने हवाला कंपनियों से पैसा लिया है और मुकेश शर्मा का जो वीडियो केजरीवाल ने चलाया वह झूठा है। केजरीवाल ने मुकेश को बलि का बकरा बनाया।


कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी से सवाल पूछे थे और अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है। कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर गलत वीडियो को चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक IRS अफसर रहे हैं, इसलिए उन्हें पता है कि क्या काम कैसे करना है। कपिल मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक प्रेजेंटेशन दिखाई, जिसमें उन्होंने दिखाया कि एक साथ रात को 12 बजे चार कंपनियों ने 50 लाख रुपए भेजे।


उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में जिस लेटर हेड बनाया है, वह लेटर हेड नकली है, जो कि घर में बैठकर बनाया गया है। उन्होंने दिखाया कि दो कंपनियों के लेटर हेड में मुकेश कुमार के साइन हैं और दो लेटर हेड में साइन नहीं हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि इन चार कंपनियों में से एक कंपनी को मनीष सिसोदिया के विभाग ने फर्जी कंपनी बताया था।

सत्येंद्र जैन ने दर्ज किया मानहानि का मुकदमा

वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा किया है। राज्य के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने जैन पर केजरीवाल को दो करोड़ रुपए घूस देने का आरोप लगाया था। इसी मामले में जैन ने तीस हजारी कोर्ट में मिश्रा और राजौरी गार्डन से अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ केस दायर किया है। दरअसल दिल्ली मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले पर पर्दा डालने और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ लेने का आरोप लगाया था। हालांकि जैन ने भ्रष्टाचार के इन आरोपों को आधारहीन बताते हुए सिरे से खारिज किया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है