कुल्लू में गरजी महिला कांग्रेस: केंद्र सरकार के झूठ को घर-घर पहुंचाने का लिया निर्णय

कुल्लू में महिला कांग्रेस सम्मेलन में लोकसभा चुनावों बारे बनाई रणनीति

कुल्लू में गरजी महिला कांग्रेस: केंद्र सरकार के झूठ को घर-घर पहुंचाने का लिया निर्णय

- Advertisement -

कुल्लू। प्रदेश की चारों लोकसभा (LokSabha) सीटों को जीतने के लिए महिला कांग्रेस ने शुक्रवार को कुल्लू में संकल्प लिया और केंद्र सरकार की नाकामियों को लेकर घर घर प्रचार प्रसार करने का निर्णय लिया। यह निर्णय प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल की मौजूदगी में कुल्लू में आयोजित महिला कांग्रेस सम्मेलन में मौजूद सैकड़ों महिलाओं ने लिया। इस अवसर पर जैनब चंदेल ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने झूठ बोल कर पिछले पांच वर्षों में जनता के साथ धोखा किया है, उसका पर्दाफाश करने का काम महिला कांग्रेस ने अपने हाथ में लिया है। सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी नीतू वर्मा कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।


यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंग : बीजेपी को भारी पड़ सकती है वीरभद्र और पंडित सुखराम के बीच ‘जीत की झप्पी’

महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष जैनब चंदेल ने बताया कि देश की आधी आबादी महिलाओं की है और लोकसभा चुनाव में महिलाओं की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने बताया कि बीजेपी (BJP) ने हमेशा महिलाओं का अपमान किया है। बीजेपी ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के हिमाचल में आने पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। बीजेपी का हर नेता इसी तरह से महिलाओं के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणियां करते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार (State Government) की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ महिला कांग्रेस जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की महिलाओं को पहली पंक्ति में आगे रखा। पहली पीएम, लोकसभा स्पीकर, पहली राज्यपाल, पहली सीएम व पहली राष्ट्रपति देश को दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित है और देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और देश को युवा पीएम राहुल गांधी के रूप में मिलेगा।

यह भी पढ़ें: शिमला से बीजेपी उम्मीदवार सुरेश कश्यप के बड़े बोल : कांग्रेस को कहा ‘मजबूर’ पार्टी

कांग्रेस प्रदेश महिला प्रभारी नीतू चंदेल ने बताया कि महिला कांग्रेस पूरे देश में घर-घर जाकर महिलाओं के बीच पिछले पांच वर्ष में केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार के डेढ़ वर्ष की नाकामियों को पहुंचाएगी। नीतू चंदेल ने कहा कि पांच साल में महिलाओं के लिए सम्मान का वादा किया था, उस पर सरकार खरी नहीं उतरी है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी (GST) जैसे गलत फैसले लाकर महिलाओं के घर रसोई को बहुत नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हर मंच पर 33 प्रतिशत महिला आरक्षण की बात करते हैं। लेकिन, पिछले पांच सालों में महिला आरक्षण का बिल पटल पर भी नहीं लाया जा सका।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है