Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी तभी पहुंचा पति और ….

प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी पत्नी तभी पहुंचा पति और ….

- Advertisement -

love affair wifi murder : रीवा। एक प्रेमी को रात के अंधेरे में विवाहित प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। महंगा भी इतना कि एक टांग से हाथ धो बैठा। ये घटना मध्यप्रदेश के रीवा की है। जहां एक प्रेमिका से मिलने पहुंचे अधेड़ को परिजनों ने रात भर बंधक बनाया और जमकर मारपीट भी की। पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने प्रेमी की टांग पर कुल्हाड़ी से हमला किया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची सेमरिया पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल राजकुमार (55) पिता लेदई कोल निवासी बीड़ा थाना सेमरिया का है।

बता दें बसंती ने फोन कर राजकुमार को बुलाया था। किसी फिल्म की भांति राजकुमार ने घर में मौजूद लोगों की जानकारी ली। बसंती ने कहा कि सभी खाना खाकर फाग गायन के लिए पड़ोस में गए हैं। शनिवार शाम 7 बजे राजकुमार बसंती से मिलने घर पहुंच गया।

जब वह घर पहुंचा तो घर में कोई नहीं था। पूर्व से ही पत्नी के चरित्र पर संदेह कर रहे पति को अंदेशा हुआ कि घर वालों के अनुपस्थिति में कहीं राजकुमार घर न आया हो। इसके बाद वह सीधे घर पहुंचा और बसंती व राजकुमार दोनों ही उसे आपत्तिजनक स्थिति में मिल गए। पति रामभान ने छोटे भाई राजेश व रिश्ते के भाई लालमणि को बुला लिया। इसके बाद राजकुमार को बंधक बनाया व बसंती के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। राजकुमार की राजभान और उसके परिजनों ने रातभर पिटाई की।

उससे पूछने का प्रयास भी किया जाता रहा कि आखिर कार वह कब से उनके घर आ जा रहा है। इस दौरान राजकुमार के सामने ही बसंती की भी पिटाई की गई। अंत में रामभान ने कुल्हाड़ी से राजकुमार की टांग पर हमला कर दिया। प्रेमी राजकुमार व प्रेमिका बसंती रिश्ते का चाचा ससुर लगता है। चरित्र संदेह के कारण राजकुमार को बंधक बनाया गया था। जहां राजकुमार सहित बसंती के साथ मारपीट की गई। तीन लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है