Expand

love Marriage क्या कर ली… युवक-युवती को उठाना पड़ा यह कदम, पहुंच गए Hospital

love Marriage क्या कर ली… युवक-युवती को उठाना पड़ा यह कदम, पहुंच गए Hospital

- Advertisement -

ऊना। दो प्रवासी युवक व युवती ने जात-पात के बंधन तोड़कर शादी क्या कर ली, उनकी जिदंगी ही नरक बन गई। उन्हें ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसका अंदाजा शायद कोई लगा सकता है।  जी हां यहां रक्कड़ कॉलोनी में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां पर तीन माह पहले शादी करने वाले यूपी निवासी युवक व युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि बीरादरी के लोग उनके प्रेम प्रसंग के चलते की गई शादी के खिलाफ हैं और उन्हें दंडित करने पर उतारू हैं। इसी के चलते दोनों ने ऐसा किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रक्कड़ कॉलोनी में रहने वाले एक प्रवासी रामपाल(25) व उसकी पत्नी चमेली(19) निवासी जोधपुर यूपी ने शनिवार सुबह जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उनको ऊना अस्पताल पहुंचाया। परिजनों की माने तो दोनों ने तीन माह पहले अपनी मनमर्जी से प्रेम प्रसंग के चलते शादी की थी।

शादी के बाद से ही चमेली के मायके वालों ने उनको बेवजह प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, जिससे दोनों परेशान चल रहे थे। बिरादरी के लोग उनको प्रेम प्रसंग के चलते की गई शादी के खिलाफ हैं और उनको दंडित करने पर उतारू हैं, जिसके चलते दोनों ने शनिवार को यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ितों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – TB के खात्मे को स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, घर-घर जाएंगी टीमें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है