Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

अबॉर्शन न करवाने पर प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, हरियाणा पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

अबॉर्शन न करवाने पर प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, हरियाणा पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

- Advertisement -

पंचकूला। हरियाणा के पंचकूला जिले (Panchkula district) में मनसा देवी थाने से पांच सौ मीटर की दूरी पर मिली महिला की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी। महिला उसके बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन युवक उसका अबॉर्शन (Abortion) करवाना चाहता था। महिला नहीं मानी तो उसे मौत के घाट उतार दिया और पेट्रोल छिड़ककर शव को आग लगा दी थी। पुलिस दो युवकों से मामले में पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक वारदात सुलझाने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अधिकारियों ने इतना जरूर बताया कि केस को सॉल्व कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :मछलियां पकड़ने को डाल रहा था जाल, पैर फिसला और डूबने से हुई मौत


पुलिस इस शनिवार को मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) की आधिकारिक पुष्टि कर सकती है। मृतक महिला सुनीता (21) मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी और वह लंबे समय से मनीमाजरा में अकेली ही रहती थी। महिला शादीशुदा थी और पति से अनबन होने के कारण वह चंडीगढ़ के मनीमाजरा में अकेले ही रहती थी। कुछ समय बाद मनीमाजरा निवासी एक युवक से उसका अफेयर शुरू हो गया। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन करीब एक साल बाद जब महिला ने प्रेमी को बताया कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है तो युवक ने महिला पर अबॉर्शन करवाने का दबाव बनाया, लेकिन उसने इंकार कर दिया। इसे लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ।

आरोपी ने पहले अपने दोस्त को बुलाकर उसे सारे मामले की जानकारी दी। इसके बाद एक बार फिर अबॉर्शन कराने का दबाव बनाया, लेकिन महिला अपने फैसले पर अड़ी रही। इस पर आरोपी ने उसकी पिटाई की। महिला ने गुस्से में आकर अपना गला चुन्नी से दबा लिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी थी। दोनों युवकों ने समझा महिला की मौत (Death) हो गई है। इसके बाद भी प्रेमी ने चाकू से पेट और आसपास के हिस्से में दो से तीन वार किए।

हत्या (murder) करने के बाद दोनों युवकों ने मिलकर महिला के शव को बोरी में डाला फिर एक्टिवा से पेट्रोल निकाला। वे शव को मनसा देवी थाने से पांच सौ मीटर की दूरी पर ले गए और शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। मामले को लेकर डीसीपी कमलदीप गोयल ने बताया कि अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। हालांकि, पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं और वारदात का खुलासा जल्द करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है