Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Madhya Pradesh: बाल कटाना पड़ा महंगा, नाई की दुकान से 6 लोगों में फैल गया Corona

Madhya Pradesh: बाल कटाना पड़ा महंगा, नाई की दुकान से 6 लोगों में फैल गया Corona

- Advertisement -

भोपाल। भारत में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां गांव में नाई (Barber) के एक ही संक्रमित कपड़े से कटिंग और शेविंग करने के चलते छह ग्रामीणों में कोरोना संक्रमण फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार कटिंग और शेविंग (Cutting and Shaving) के दौरान कस्टमरों को जो कपड़ा ओढ़ाया जा रहा था, उस कपड़े में संक्रमण मौजूद था जिससे ये उन लोगों में फैल गया। फिलहाल पूरा गांव सील कर दिया गया है।

वहीं, शुक्रवार की सुबह भी खरगोन में तीन नए मामले सामने आए, इनमें दो गोगांवा और एक खरगोन शहर से है। इससे पहले जिन लोगों ने उस नाई के यहां से दाढ़ी-कटिंग करवाई, जो उसके संपर्क में आए उन लोगों के पांच अप्रैल को नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए। उनमें से 17 की रिपोर्ट निगेटिव आई बाकी 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन मरीजों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है, वहीं मरीजों के घरवालों को होम क्वारंटीन किया गया है और गांव को सैनिटाइज किया जा रहा है।


सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं। बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए। बता दें कि खरगोन जिले में अब तक कोरोना के कुल 60 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। यहां पिछले दो दिन में 19 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 के 75 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में अभी तक 1,846 लोगों के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। प्रदेश में कोविड—19 से शुक्रवार को सात और मरीजों की मौत हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है