Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

6 दिसंबर को राम मंदिर के लिए महंत ने दी आत्मदाह की धमकी

6 दिसंबर को राम मंदिर के लिए महंत ने दी आत्मदाह की धमकी

- Advertisement -

अयोध्या। बाबरी की बरसी यानि 6 दिसंबर की तारीख नजदीक आने के साथ ही साथ अयोध्या मसले का ड्रामा और अधिक तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल अब एक महंत ने 6 दिसंबर को राम मंदिर के लिए आत्मदाह करने की धमकी दे डाली है। मिली जानकारी के मुताबिक मां सीता समाहित स्थल की मिट्टी लेकर अयोध्या पहुंचे महंत परमहंस दास ने तपस्वी छावनी मंदिर पर बाबर विचारधारा विध्वंस महायज्ञ करने का ऐलान करते हुए 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे अपनी चिता बनाकर आत्मदाह करने की बात कही है।

घर-घर से प्रकट होंगे लाखों संत

महंत परमहंस दास ने कहा कि बाबर आतंकवादी था और उसने इस्लाम को भी बदनाम किया है। आज भी कुछ बाबर विचारधारा के लोग हैं जो देश के लोगों को लड़ाने का कार्य करते हैं। ऐसे लोगों की विचारधारा का विध्वंस करना जरूरी है और भव्य राम मंदिर निर्माण में सभी सहयोग करें। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसा है कि राम के कार्य में मां जानकी का आशीर्वाद तो निश्चित रूप से लेना ही चाहिए इसलिए माता जानकी के समाहित से मिट्टी लाया हूं। उसी को लेकर 6 दिसंबर को 12 बजे मस्तक पर लगा कर प्रभु राम के लिए अपना जीवन बलिदान कर दूंगा।

न्होंने आगे कहा कि हमारा यह बलिदान नजायज नहीं जाएगा। मैं संकल्प करूंगा कि मेरे आत्मदाह करने के बाद गली गली में सैकड़ों परमहंस दास प्रकट हो जाएंगे। लोगों के अंदर इतनी राम भक्ति प्रकट होगी कि राम मंदिर निर्माण हो जाएगा। अगर प्रशासन 6 दिसंबर के पहले या 6 दिसंबर को हमारे साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार करेगा तो 6 दिसंबर के बाद छोड़े जाने पर नई रणनीति बनाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है