Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

PM मोदी से मिलकर बदले CM उद्धव के सुर, बोले-किसी को CAA से डरने की जरूरत नहीं

PM मोदी से मिलकर बदले CM उद्धव के सुर, बोले-किसी को CAA से डरने की जरूरत नहीं

- Advertisement -

नई दिल्ली। महाराष्ट्र (Maharashtra) में राकांपा अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के तर्ज पर मस्जिद निर्माण के लिए भी ट्रस्ट का गठन करने की वकालत से उपजी सियासी गर्मी के बीच सूबे के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से शुक्रवार को मुलाकात की। इस मुलाक़ात के दौरान उद्धव के साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) भी मौजूद रहे। इस मुलाकात की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई है। गौरतलब है कि ये मुलाकात ऐसे वक्‍त में हो रही है जब महा विकास अघाड़ी की सरकार में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के बीच मतभेद खुलकर सामने आने लगे हैं।

वहीं पीएम से मुलाक़ात के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि महाराष्ट्र का सीएम बनने के बाद पीएम मोदी से यह हमारी पहली मुलाकात थी। मैंने पीएम मोदी से अपने राज्य के बारे में बातचीत की और केंद्र सरकार ने हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। मैंने NRC और CAA के मुद्दे पर भी उनसे बातचीत की। उन्होंने मुझे आश्वस्त किया है कि इस तरह की कोई बात नहीं है। CAA से किसी को डरने की जरूरत नहीं है, जहां तक NRC की बात है तो वह पूरे देश में लागू नहीं होने जा रहा है। CAA के नाम पर मुसलमानों के अंदर डर फैलाया जा रहा है।

बता दें कि पिछले साल 28 नवंबर को सीएम बनने के बाद यह पहला मौका है जब उद्धव ठाकरे राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के दौरे पर पहुंचे हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी से मुलाक़ात करने के बाद उद्धव ठाकरे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) से भी मिलेंगे। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ भी उनके मिलने का कार्यक्रम है। शिवसेना की तरफ से इस मुलाक़ात को शिष्‍टाचार भेंट बताया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है